Haryanvi Dance:'छोरी बिंदास' बकर खूब नाची श्रेया चौधरी, झन्नाटेदार डांस देख होने लगी पैसों की बरसात

 | 
Haryanvi Dance:'छोरी बिंदास' बकर खूब नाची श्रेया चौधरी, झन्नाटेदार डांस देख होने लगी पैसों की बरसात

Haryanvi Dance: हरियाणवी डांसर स्टेज पर जब भी चढ़ती है तो धूम मचा देती है। डांसर के लटके-झटके देख लाखों लोग दीवाने हो जाते हैं। इन दिनों हरियाणवी डांसर श्रेया चौधरी का डांस वीडियो धूम मचा रहा है। इस वीडियो में श्रेया  'छोरी बिंदास' बनकर जहां दमदार परफॉर्मेंस दे रही है।

यूट्यूब पर 'सोनोटेक रागनी' चैनल ने बुधवार, 1 मई को श्रेया चौधरी का यह डांस वीडियो शेयर किया है। वह पिलानी में एक चोमाल के मौके पर आयोजित रागनी और डांस कंपीटिशन में परफॉर्म करने पहुंची थींं। स्‍टेज पर पीछे लगे बैनर से पता चलता है कि यह कार्यक्रम साल 2017 में आयोजित किया गया था।

करीब पांच मिनट के इस वीडियो में हम देखते हैं कि श्रेया चौधरी काले रंग के सूट में हैं। वह 'छोरी बिंदास' गाने पर झन्‍नाटेदार अंदाज में डांस कर रही हैं। इसी बीच दर्शकों के बीच में कुछ लोग उठकर आते हैं और श्रेया पर नोट की बरसात करने लगते हैं। पूरी डांस परफॉर्मेंस के दौरान बारी-बारी यह चलता रहता है। श्रेया के ठुमकों पर जमकर तालियां बजती हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि 'छोरी बिंदास' गाने को आकाश अक्‍की और अन्‍नू कादयान ने गाया है। गीत के बोल आर्यन ने लिखे हैं। जबकि शाद बीट्स ने म्‍यूजिक कम्‍पोज किया है। आपको श्रेया चौधरी की यह डांस परफॉर्मेंस कैसी लगी, हमें जरूर बताइगा।


 

National

Politics