Nora Fatehi Viral Video : अपनी चाल को लेकर Troll हुई Nora Fatehi, यूजर्स बोले- ‘पैसे बहुत हैं लेकिन कपड़े...

 | 
Nora Fatehi Viral Video

Nora Fatehi Viral Video : बॉलीवुड हॉट एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi ) अपनी अदाओ ने हर किसी को अपना दीवाना बना लेती है। वही यह हसीना अपने स्टनिंग डांस मूव्स से तो फैंस के दिलों पर कहर बरपाती ही हैं, साथ ही अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती है। सोशल पर एक्टिव रहने वाली नोरा फतेही का लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो (Spotted Video ) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, दरअसल इस वीडियो में यूजर्स उनकी चाल देखकर मजाक बना रहे है। 

Spotted Video में ऐसा है Nora Fatehi का लुक 

दरअसल नोरा फतेही के वायरल वीडियो  को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में नोरा फतेही, जिम आउटफिट में कार से उतरती नजर आ रही हैं। नोरा ने पिंक और पर्पल कलर की टाई-डाई ब्रालेट के साथ मैचिंग टाइट्स पहना हुआ है। इसके साथ ही एक्ट्रेस क्रॉप डेनिम जैकेट और ब्लैक कलर के स्पोर्ट्स शूज के साथ अपने लुक को कम्पलीट करती नजर आई हैं। वही न्यूड मेकअप, चोटी, राउंड ईयरिंग और ब्लैक बैग एक्ट्रेस के लुक को और स्टनिंग बना रहा है।

Read More : Lust Stories 2 Release Date : 2023 में इस दिन रिलीज होगी Lust Stories 2, ये फेमस सेलेब्स आएंगे नजर

फैंस ने Nora Fatehi की चाल को लेकर किये ये Comments 

बता दें नोरा फतेही का वायरल वीडियो पर तेज़ी से सोशल मीडिया पर छा गया है। लेकिन वही फैंस इस क्लिप में नोरा के लुक से ज्यादा उनकी चाल पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। इसी को लेकर लोग कमेंट सेक्शन में रिप्लाई भी दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’देख रहा है बिनोद…’ दूसरे ने लिखा है,’पैसे बहुत हैं लेकिन कपड़े बेहद कम।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’आखिर इनकी चाल को दिन पर दिन क्या होता जा रहा है।’ वही नोरा फतेही के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘थैंक गॉड’ में अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट नजर आई हैं। इसके अलावा उन्हें छोटे पर्दे के डांसिंग रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ में बतौर जज देखा जा रहा है। 

Read More: Ranbir Kapoor Photos Leaked : फिल्म Animal Sets से Leak हुआ Ranbir Kapoor का लुक, इस अंदाज़ में नजर आए एक्टर

Read More: Kartik Aaryan Birthday Photos : Kartik Aaryan की Birthday Party में इन स्टार्स ने लगाएं चार चाँद, देखिये तस्वीरें

Read More: Drishyam 3 : Drishyam 2 की सफलता के बाद बनेगा इसका तीसरा पार्ट, Film Makers ने किया कन्फर्म

Read More:  Disha Patani Latest Bikini Look : Disha Patani के Black Bikini Look ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, कातिल अदाओं ने फैंस को बनाया दीवाना

Connect with Us on | Facebook

National

Politics