Ranbir Kapoor Photos Leaked : फिल्म Animal Sets से Leak हुआ Ranbir Kapoor का लुक, इस अंदाज़ में नजर आए एक्टर

 | 
 Ranbir Kapoor Photos Leaked

 Ranbir Kapoor Photos Leaked : बॉलीवुड चॉकलेटी एक्टर रणबीर कपूर हाल ही में बेटी के पापा बने हैं। लेकिन रणबीर कपूर अपनी फिल्मो की शूटिंग में फ़ीस से बिजी हो गए है। पापा बनने के बाद एक्टर जल्द फिल्म एनिमल में नजर आने वाले हैं। वही फिल्म से जुडी ताज़ा जानकारी के अनुसार रणबीर का सेट से लुक लीक हुआ है।  

Animal Sets से वायरल हुई एक्टर की तस्वीर

 Ranbir Kapoor Photos Leaked

आपको बता दें रणबीर इन दिनों अपनी फिल्म एनिमल की शूटिंग कर रहे हैं। लेकिन अब इंटरनेट पर रणबीर कपूर की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमे एक्टर खून में लथपथ नजर आ रहे हैं। यह फोटो एनिमल के सेट से सामने आई है। इन तस्वीरों में रणबीर कपूर के चेहरे पर बड़ी-बड़ी मूछें और दाढ़ी है, जो उन पर काफी जच रही है। इस फिल्म में रणबीर एक गैंगस्टर का किरदार निभाते दिखेंगे, जो अपने पारिवारिक रिश्तों में उलझा हुआ है। बताया जा रहा है कि रणबीर कपूर का फिल्म में हटकर लुक दिखाई देगा, जो उनके कैरेक्टर को सपोर्ट करता है।


पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे Rashmika Mandanna और Ranbir Kapoor

जानकारी के लिए बता दें एनिमल फिल्म को यह फिल्म रणदीप रेड्डी वांगा बना रहे हैं, जिसमें 'पुष्पा' एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी नजर आने वाली हैं। इनके अलावा फिल्म में बॉबी देओल और अनिल कपूर भी होंगे। इससे पहले फिल्म की शूटिंग गुड़गांव के पटौदी हाउस में हुई थी। जहां से अनिल कपूर और रणबीर कपूर का लुक लीक हुआ था। बता दें कि इससे पहले फिल्म की शूटिंग मनाली में शुरू हुई थी। खबरों की माने तो रश्मिका रणबीर की पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी।

Read More: Kartik Aaryan Birthday : कभी ट्रेन की टिकट खरीदने के नहीं थे पैसे, आज है Kartik Aaryan की इतनी Networth

Read More: Drishyam 3 : Drishyam 2 की सफलता के बाद बनेगा इसका तीसरा पार्ट, Film Makers ने किया कन्फर्म

Read More:  Disha Patani Latest Bikini Look : Disha Patani के Black Bikini Look ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, कातिल अदाओं ने फैंस को बनाया दीवाना

Connect with Us on | Facebook

 

National

Politics