Hera Pheri 3: फिल्म में Akshay Kumar की जगह नजर आएगा यह एक्टर, बाबू भैया ने किया खुलासा

 | 
Hera Pheri 3

Hera Pheri 3 : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार एक साल में एक साथ कई प्रोजेक्ट में बिज़ी रहते हैं। अक्षय ने अपने फ़िल्मी करियर में वेलकम, गरम मसाला, हाउसफुल, दे दना दन और भूल भुलैया जैसी काफी हिट फिल्में दी हैं। आपको बता दें इन फिल्मों में से एक नाम ‘हेरा फेरी’ का भी है। यह फिल्म अपने समय की सुपर कॉमेडी रही है। लोगों को इसके बाद अक्षय कुमार की ‘फिर हेरा फेरी’ भी बहुत पसंद आई है। काफी समय से इस फिल्म की फ्रैंचाइजी की सीरीज हेरा फेरी 3 के बारे में कई अफवाहें सामने आई हैं। अब ताज़ा जानकारी के अनुसार अब हाल ही में ‘हेरी फेरी 3’ को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

Hera Pheri 3 में Kartik Aryan  आ सकते हैं नजर

 लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक हेरा फेरी के इस पार्ट में अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) नजर आने वाले हैं। यह सुनकर अक्षय के फैंस को बड़ा झटका लगा है। दरअसल ‘फिर हेरा फेरी’ में बाबू राव का किरदार निभाने वाले एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) ने हाल ही में ट्वीट कर इस बात का खुलासा किया है कि इस बार अक्षय की जगह कार्तिक आर्यन ‘हेरा फेरी’ में नजर आने वाले हैं। जब ट्विटर पर एक यूजर ने ट्वीट कर परेश रावल से पूछा कि ‘क्या यह सच है कि कार्तिक आर्यन ‘हेरा फेरी 3′ कर रहे हैं??’ तो इस बात का जवाब देते हुए परेश रावल ने लिखा, ‘हां यह सच है’। कार्तिक आर्यन ने इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म’भूल भुलैया’ भी की थी जो काफी बड़ी हिट बनकर सामने आई।’ अक्षय कुमार की भूल भुलैया लेने के बाद अब कार्तिक आर्यन ‘हेरा फेरी 3’ भी करने जा रहे हैं, यह खबर सुनकर अक्षय के फैंस को बड़ा झटका लगा है।

अक्षय कुमार के फैंस को लगा झटका

लोग शुरू से ही अक्षय की कॉमेडी के दीवाने हैं। उनकी फिल्मों में मजाकिया तरीके से हंसाने का अंदाज सभी को बहुत पसंद आता है। भूल भुलैया, हेरा फेरी, वेलकम और कई अन्य कॉमेडी फिल्मों के हिट होने का एक कारण अक्षय कुमार की एक्टिंग भी है ऐसे में कार्तिक आर्यन के अक्षय की एक और फिल्म में जगह लेने से अक्षय के फैंस को बड़ा झटका लगा है। यहां तक कि एक यूजर ने ट्वीट पर कमेन्ट करते हुए लिखा है की ‘नो अक्षय नो हेराफेरी’ वहीं एक दूसरा यूजर यह जानना चाहता है कि फिल्म की और स्टारकास्ट क्या होगी। कमेंट्स देखकर ऐसा लगता है कि फैंस, हेरा फेरी 3 में भी अक्षय को देखना चाहते थे लेकिन अब कार्तिक आर्यन यह फिल्म करने जा रहे हैं।

हेरा फेरी के दोनों पार्ट रहे हैं हिट

आपको बता दें अक्षय कुमार(Akshay Kumar),सुनील शेट्टी (suniel shetty) और परेश रावल (Paresh Rawal) की कॉमेडी फ्रेंचाइजी ‘हेरा फेरी’ पिछले कुछ सालों में काफी पॉपुलर हो गई है। इस फिल्म में तीनों एक्टर्स की जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आई है और तो और फिल्म हेरा फेरी को अब तक की बेस्ट हिंदी कॉमेडी फिल्मों में से एक माना जाता है। ‘हेरा फेरी’ और ‘फिर हेरा फेरी’ के बाद ‘हेरा फेरी 3’का फैंस ने बहुत सालों से इंतजार किया है और अब वह यह जानने के लिए एक्साइटिड हैं कि इस फिल्म में क्या खास देखने को मिलने वाला है

Read More: Akshay Kumar Upcoming Movies 2023: Akshay kumar ने लगातार फ्लॉप होने के बाद हिट होने के लिए बनाया ये प्लान, इन फिल्मों के बनायंगे सीक्वल

Connect with Us on | Facebook

National

Politics