Alia-Ranbir Daughter Name : Alia-Ranbir की बेटी का नाम हुआ फाइनल, कपूर खानदान के इस शख्स से है कनेक्शन

 | 
Alia-Ranbir Daughter Name

Alia-Ranbir Daughter Name : बॉलीवुड पावर कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हाल ही में एक बेटी के पेरेंट्स बने हैं। वही कपल के फैंस को नन्ही परी का चेहरा देखने का बेसब्री से इंतजार है। आपको बता दें अभी तक कपल ने अपनी बेटी का फेस रिवील नहीं किया है।  वही अब आलिया-रणबीर की बेटी की लेटेस्ट न्यूज़ के अनुसार कपल ने अपनी बच्ची का नाम (Alia-Ranbir Daughter Name) फाइनल कर दिया है। 

इस वजह से Neetu Kapoor हुई इमोशनल 

आपको बता दें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के फैंस कई दिनों से Alia-Ranbir Baby Name को खूब सर्च कर रहे हैं। वहीं, हाल ही में  लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक आलिया-रणबीर ने अपनी बेटी का नाम फाइनल कर लिया है और ये नाम कपूर खानदान के लिए बेहद स्पेशल है। यही वजह है कि इसे सुनकर दादी नीतू बेहद इमोशनल हो गई हैं। 

जल्द ही सोशल मीडिया पर हो सकती है अनांउसमेंट 

वही रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया-रणबीर ने बेबी का नाम फाइनल कर लिया गया है और इसे दोनों जल्द ही सोशल मीडिया के जरिए इसका ऐलान कर सकते हैं।  रिपोर्ट के अनुसार, बेबी का नाम रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के नाम से कनेक्शन रखता है।  यही वजह है कि ये नाम नीतू के लिए खास हो गया है। हालांकि, अभी भी उसके नाम पर खुलासा नहीं किया गया है लेकिन ये फाइनल है कि बेबी गर्ल का नाम ऋषि कपूर के नाम से मिलता होगा।  ऐसे में कई लोग कयास लगा रहे हैं कि आलिया-रणबीर अपनी बेटी का नाम 'ऋषिका' या 'ऋषिता' रख सकते हैं लेकिन अभी भी ये सिर्फ कयास ही हैं।  

Read More: Mission Majnu On OTT : सिद्धार्थ मल्होत्रा- रश्मिका मंदाना की 'मिशन मजनूं' की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देगी दस्तक

Read More: Qala Trailer: Irrfan Khan के बेटे Babil Khan की फिल्म ‘Qala’ का Trailer Out, जानें कब और कहां होगी रिलीज

Connect with Us on | Facebook

National

Politics