महफिल लूटने आ रहा Xiaomi का ये स्मार्टफोन, चीन के बाद आप दुनिया में उड़ाएगा गर्दा, जानिए फीचर्स

 | 
Xiaomi 13 Lite may launch soon

Xiaomi 13 LIte: अगर आप Xiaomi फ़ोन के लवर है तो आपके लिए एक गुड न्यूज़ है। दरअसल Xiaomi कंपनी Xiaomi 13 LIte स्मार्टफोन जल्द लांच करने की योजना बना रहा है। जानकारी के अनुसार यह इस वर्ष के अंत तक मार्किट में धूम मचा सकता है।  हैंडसेट को Xiaomi Civi 2 का रीब्रांडेड वर्जन होने की अफवाह है। यह Xiaomi Civi 2 बीते महीने में मार्किट में उतारा था। इसमे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 Gen 1 प्रोसेसर जोड़ा गया है।  

ग्लोबल मार्किट में हो सकता है लांच 

Xiaomi 13 Lite IMEI डेटाबेस पर जाता है और इसके मॉडल नंबर 2210129SG (G ग्लोबल मॉडल को सकेंत करता है) का खुलासा करता है। यह वही मॉडल नंबर है जो एक अन्य Xiaomi फोन से जुड़ा है जो कुछ दिनों पहले IMEI के माद्यम से डेटाबेस द्वारा बंद कर दिया गया था। Xiaomi एक ही कॉन्फ़िगरेशन के साथ तीन फोन लॉन्च करने की योजना बना रहा है लेकिन बाजार के आधार पर अलग-अलग नामों के साथ (यह पहली बार नहीं होगा जब कंपनी ऐसा करेगी)। Xiaomi Civi 2, Xiaomi 13 लाइट के आगामी ताज़ा एडिशन से क्या उम्मीद की जाए।

Xiaomi Civi 2 सेपेस्फिकेशन और फीचर्स 

Xiaomi Civi 2 में 6.55-इंच FHD+ 120Hz AMOLED पैनल है। एक स्नैपड्रैगन 7 Gen 1 SoC शो चलाता है और एक 4,500mAh की बैटरी जो 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है, पैकेज को पावर देती है। यह 12GB तक रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है। ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है: 50MP प्राइमरी, 50MP अल्ट्रावाइड, और 2MP मैक्रो। एक डुअल फ्रंट-फेसिंग कैमरा सेटअप: 32MP प्राइमरी और 32MP अल्ट्रावाइड शूटर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग की जरूरतों का ख्याल रखते हैं।

यह भी पढ़ें :  Petrol Diesel Price: तेल कंपनियों ने अपडेट किये पेट्रोल-डीजल के नए रेट, ऐसे जानिए अपने शहर का भाव!

यह भी पढ़ें : Today Weather Update: यूपी सहित 23 राज्यों में भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी, इस राज्य में 12वीं तक स्कूल बंद

यह भी पढ़ें : Mulayam Singh Yadav Passed Away: नहीं रहे पॉलिटिक्स के नेता जी, यूपी के पूर्व सीएम 82 वर्षीय मुलायम सिंह यादव का निधन, तीन बार रह चुके सीएम

Connect with Us on | Facebook

 
 

National

Politics