जल्द आ रहा है Samsung का 5G Smartphone -डिजाइन को देख लोग बोले- OMG कितना मस्त....

 | 
Samsung A14 5G smartphone will be launched soon

Samsung लवर के लिए के बड़ी खुशखबरी सामने आई है जिसमें Samsung अपना एक जबरदस्त स्मार्टफोन लांच करने की योजना बना रहा है। जानकारी के अनुसार कंपनी इसको Samsung Galaxy A14 5G के नाम से पेश कर सकती है। वहीं इसी के साथ इसके कई फीचर्स का खुलासा हो चूका है।  लिस्टिंग से पता चला है कि Galaxy A14 5G जल्द ही भारत में एंट्री कर सकता है। चलिए आईये जानते  है इसके बारे में पूरी डिटेल्स .....

Samsung A14 5G के स्पेसिफिकेशन 

Samsung Galaxy A14 LTE और 5G वर्जन दोनों पर काम कर रहा है। LTE मॉडल मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 चिपसेट द्वारा संचालित हो सकता है, जबकि गैलेक्सी A14 5G Exynos 1330 SoC का उपयोग कर सकता है। अभी इसके प्रॉपर जानकारी का खुलासा नहीं हुआ है। सैमसंग साल के अंत से पहले कुछ बाजारों के लिए गैलेक्सी A14 का अनावरण कर सकता है, लेकिन फोन अगले साल यूरोप में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।  

आपको बता दें कि गैलेक्सी A13 5G की घोषणा दिसंबर 2021 में की गई थी, जबकि LTE संस्करण को कुछ महीने बाद मार्च 2022 में पेश किया गया था। इसी तरह का लॉन्च शेड्यूल गैलेक्सी A14 और A14 5G पर लागू हो सकता है।

कैमरे और बैटरी 

आपको बता दें कि इसमे कंपनी 5000mAh जोड़ सकती है। साथ में यह स्मार्टफोन डुअल सिम, डुअल-बैंड वाई-फाई और ब्लूटूथ को सपोर्ट करेगा। इसके कैमरे की बात करें तो इसमे आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। इसका बैक साइड कैमरा 50MP का होगा।  

यह भी पढ़ें : Room Heater Buy Tips : खरीदने से पहले जरूर रखें इन बातों का ख्याल, कम खर्च में गर्म होगा पूरा कमरा

Connect with Us on | Facebook

 
 


 

National

Politics