इस स्मार्टफोन के साथ Free मिल रही 30 हजार की Smartwach, खरीदने वालों की लगी भीड़

 | 
Free premium watch with Samsung Galaxy S22 Ultra

 Samsung Galaxy S22 Ultra : अगर आप भी एक गजब प्रीमियम स्मार्टफोन लेने का प्लान बना रहे  है जिसमे क्लास फीचर्स उपलब्ध हो तो अब आपको कहीं और जाने की जरुरत नहीं है अपने यहां सही जगह विजिट किया है। हम आपको बताएंगे जिसमे आपको तगड़ा डिस्कॉउंट भी मिलेगा। कयुँकि अमेज़न पर ऑफर चल रहा है। जिससे स्मार्टफोन के साथ एक गजब गिफ्ट भी आपको दिया जायेगा। चलिए आईये बताते हो आपको।  

यह भी पढ़ें :  Petrol Diesel Price: तेल कंपनियों ने अपडेट किये पेट्रोल-डीजल के नए रेट, ऐसे जानिए अपने शहर का भाव!

यह भी पढ़ें : Today Weather Update: यूपी सहित 23 राज्यों में भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी, इस राज्य में 12वीं तक स्कूल बंद

क्या है ऑफर 

सबसे पहले स्मार्टफोन की बात करें तो वह Samsung Galaxy S22 Ultra है। इस पर करीब आपको ₹59000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इतना तगड़ा डिस्काउंट देख कर किसी के भी होश उड़ जायेंगे।  इसी के साथ-साथ आपको बेहद शानदार तोहफा भी मिल रहा है, जो अपने कभी सोचा भी नी होगा।  वहीं आपको जानकारी दें दे कि अमेज़न पर लिस्टिंग  के मुताबिक़ इसकी असली कीमत ₹161998  है। यह स्मार्टफोन 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है। परन्तु इस टाइम इस पर बंपर 36 प्रतिशत की छूट देखने को मिल रही है।  

भारी डिस्काउंट के बाद ये दिया जा रहा तोफहा 

वहीं डिस्काउंट मिला के स्मार्टफोन की कीमत 102998 रुपए हो जाती है।  वहीं इसके आलावा आपको 29999 रुपए की एक जबरदस्त सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 मुफ्त में दी जा रही है। इसके मद्देनजर आपको पूरी बचत करीब 89000 की हो जाती है। अगर आप भी इस ऑफर का  फायदा लेना चाहते हैं तो आपके पास ज्यादा समय नहीं है क्योंकि चुनिंदा स्टॉक होने की कारण से सिर्फ चुनिंदा ग्राहक ही इसका  लाभ ले सकते हैं और जैसे ही स्टॉक खत्म  हो जायेगा। यह ऑफर भी  बिल्कुल समाप्त हो जायेगा। ऐसे में आपके पास सिर्फ कुछ दिनों का समय ही है।  

यह भी पढ़ें : Mulayam Singh Yadav Passed Away: नहीं रहे पॉलिटिक्स के नेता जी, यूपी के पूर्व सीएम 82 वर्षीय मुलायम सिंह यादव का निधन, तीन बार रह चुके सीएम

Connect with Us on | Facebook

National

Politics