Romantic Places in November-December : नवंबर और दिसंबर में इन रोमांटिक जगह पर ले पार्टनर के साथ घूमने का आनंद

 | 
Romantic Places in November-December

Romantic Places in November- December : यात्रा यानि की अपनी जगह से कई दूर घुमने फिरने के लिए जाना ताकि हम अपनी रोज की भाग दौड़ भरी जिंदगी से कुछ समय के लिए निजात पा सके और एक दूसरे को समय दे सकते है। हर साल नवंबर या दिसंबर में सबसे अच्छे छुट्टी के अनुभव के लिए कहाँ जाना है, यह तह करना यात्रियों के लिए बहुत ही मुश्किल होता है, इसलिए मौसम और आपकी यात्रा को प्रभावित करने वाले अन्य कारकों के बारे में अच्छी तरह से अवगत होना जरुरी है। Couples जो नवंबर या दिसंबर में गर्म मौसम की छुट्टी पसंद करते हैं। साल के अन्य महीने की तरह नम्बर में भी Couples घूमने के लिए Romantic Places की तलाश करते रहते हैं। 

कुमारकोम

Romantic Places in November-December

हर साल यहां काफी संख्या में Couples घूमने के लिए पहुंचते हैं, और साथ में कई अच्छी यादें लेकर लौटते हैं। केरल अपनी खूबसूरती के लिए जाना जाता है। आप यहां के कुमारकोम अपने पार्टनर संग जा सकते हैं, जो एक छोटा और बेहद प्यारा शहर है। यहां पार्टनर संग आप रोमांटिक पल बिता सकते हैं।

मसूरी 

Romantic Places in November-December

नवम्बर में घूमने की बात सबसे पहले हसीन वादियों के साथ करते हैं। जी हां, हसीन वादियों का नाम सुनते ही मसूरी का नाम सबसे पहले ज़रूर लिया जाता है। यह एक ऐसा हिल स्टेशन है जहां सबसे अधिक Couples घूमने के लिए पहुंचते हैं। नवम्बर के महीने में यहां का मौसम एकदम Romantic  होता है। यहां की हवाओं में भी प्यार घुला रहता है। दिल्ली, हरियाणा शहर के पास में होने चलते यहां प्रेमी जोड़ों भी बहुत पहुंचते हैं।

कश्मीर 

Romantic Places in November- December

Couples वादियों का लुत्फ उठाने के लिए आप कश्मीर जा सकते हैं। बर्फीले पहाड़ और खूबसूरत नजारों को अपने पार्टनरे के साथ एंजॉय करें। आप यहां हाउसबोट में बैठकर भी यहां की सुंदरता को निहार सकते हैं। बर्फीली पहाड़ियों में यह आपको बहुत ही एन्जॉय करने को मिलेगा। आप अच्छे से टाइम बिता सकते हो।

Also Read : Nora Fatehi Beauty Secrets: Hot और Curve Figure के लिए Nora Fatehi करती हैं ये काम, यकीन करना है मुश्किल

Connect with Us on | Facebook

 

National

Politics