Salman Khan : एक्टर के घर के बाहर फैंस का इकट्ठा होना बैन, सलमान खान की सुरक्षा के लिए मुंबई पुलिस अलर्ट

 | 
Salman Khan

Khari Khari News :

Salman Khan : सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली है। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने सुपरस्टार की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है। हाल ही में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को एक धमकी भरा ईमेल मिलने के बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है, मुंबई पुलिस ने जिसके चलते पुलिस ने पहले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ के खिलाफ FIR दर्ज की थी।

जानकारी के मुताबिक, दो सहायक पुलिस निरीक्षक (API) रैंक के अधिकारी और आठ से दस कांस्टेबल चौबीसों घंटे खान की सुरक्षा में तैनात रहेंगे। उन्होंने कहा कि इसके अलावा, उपनगरीय बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट में अभिनेता के आवास-सह-कार्यालय के बाहर फैंस को इकट्ठा होने की अनुमति नहीं दी जाएगी। खान को पहले पुलिस द्वारा वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई थी और वह अपने निजी सुरक्षा गार्डों के साथ बुलेट प्रूफ कार में घूमते थे। लेकिन अब अभिनेता की सुरक्षा के लिए अतिरिक्त सुरक्षा उपाय किए हैं।

जानकारी के मुताबिक, शनिवार को, बांद्रा पुलिस ने खान के कार्यालय को धमकी भरा ईमेल भेजने के लिए तीन व्यक्तियों - गैंगस्टर बिश्नोई, बराड़ और एक रोहित के खिलाफ FIR दर्ज की। जानकारी के मुताबिक, FIR एक प्रशांत गुंजालकर द्वारा दर्ज कराई गई एक पुलिस शिकायत के आधार पर दर्ज की गई थी, जो पुलिस के अनुसार लोकप्रिय फिल्मस्टार के बांद्रा स्थित आवास पर अक्सर जाता है। अधिकारी ने FIR का हवाला देते हुए कहा कि जब गुंजालकर शनिवार दोपहर खान के कार्यालय में मौजूद थे, तो उन्होंने देखा कि आईडी "रोहित गर्ग" से एक ईमेल आया था।

जानकारी के मुताबिक, ई-मेल में कहा गया है कि खान ने हाल ही में बिश्नोई का इंटरव्यू देखा होगा, और यदि नहीं, तो उसे इसे देखना चाहिए। गुंजालकर को संबोधित करते हुए, इसने कहा कि अगर खान मामले को बंद करना चाहते हैं, तो उन्हें गोल्डी भाई के साथ आमने-सामने बात करनी चाहिए, अभी भी समय है लेकिन अगली बार, झटका देखने को मिलेगा। बिश्नोई, वर्तमान में पंजाब की जेल में बंद है, और गोल्डी बराड़ गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोपी हैं।

ये भी पढ़ें : Punjab News : पंजाब CM का पुलिस अधिकारियों पर एक्शन, पीएम सुरक्षा मामले में पूर्व DGP समेत तीन पर कड़ी कार्रवाई के आदेश

ये भी पढ़ें : Russian President : 'अरेस्ट वॉरंट' के बाद क्या भारत आने पर गिरफ्तार हो सकते हैं राष्ट्रपति पुतिन! क्या है इंटरनेशनल कोर्ट

Connect with Us on | Facebook

National

Politics