PBKS vs RR : पंजाब और राजस्थान रायल्स में भिड़ंत आज, इस मैदान पर दोनों टीमें पहली बार होंगी आमने-सामने

 | 
PBKS vs RR

Khari Khari News :

PBKS vs RR : IPL 2023 के प्लेऑफ में क्वालीफाई करना अब कई टीमों के लिए चुनौतीपूर्ण हो गया है। आईपीएल 2023 के 66वें मुकाबले में आज शुक्रवार, 19 मई को पंजाब किंग्स (PBKS) और राजस्थान रॉयल्स (RR) लीग स्टेज का अपना अंतिम मुकाबले खेलेंगे। दोनों टीमों के बीच अभी प्लेऑफ में पहुंचने का पेच फंसा हुआ है। पंजाब किंग्स (PBKS) मैच संख्या में राजस्थान रॉयल्स (RR) की मेजबानी करेगा। दोनों टीमें पहली बार धर्मशाला मैदान पर आमने-सामने होंगी। आज का मैच शाम 7:30 बजे हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, धर्मशाला में खेला जाएगा। 

उसी स्थान पर दिल्ली की राजधानियों के खिलाफ अपने आखिरी आउटिंग में, पंजाब किंग्स को एक उच्च रन का पीछा करने में करीबी हार का सामना करना पड़ा। हार ने उनके लिए क्वालीफाई करने की संभावना को कठिन बना दिया क्योंकि यह किंग्स के लिए वर्चुअल क्वार्टरफाइनल होगा। इसी तरह, RR यूनिट के लिए, उन्हें भी प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई करने के लिए इस गेम को जीतना होगा। प्रत्येक 12 अंकों के साथ, यह दोनों टीमों के लिए जीत का खेल है। 

पिछली बार जब ये दोनों टीमें मिली थीं, तो PBKS ने 5 रन से जीत दर्ज की थी। प्रभसिमरन सिंह और शिखर धवन ने क्रमश 60 और 86* रन बनाए। जवाब में, RR गति नहीं पा सका क्योंकि वे नियमित अंतराल पर विकेट खोते रहे। संजू सैमसन उनके लिए सबसे ज्यादा 42 रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे। PBKS के लिए नाथन एलिस ने चार विकेट लिए और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

मौसम रिपोर्ट

गुरुवार, 18 मई को पंजाब किंग्स बनाम राजस्थान रॉयल्स मैच के दौरान धर्मशाला में मौसम अच्छा दिख रहा है। बारिश की कोई संभावना नहीं है और तापमान 19-21 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा।

पिच रिपोर्ट

शॉर्ट बाउंड्री और एक विकेट के साथ जैसा कि पिछले गेम में देखा गया था, धर्मशाला में कार्ड पर एक और उच्च स्कोर है। ओस एक बार फिर अहम भूमिका निभा सकती है।

PBKS vs RR संभावित प्लेइंग- 11

पंजाब किंग्स : प्रभसिमरन सिंह, शिखर धवन, लियाम लिविंगस्टोन, अथर्व तायदे, सैम कुरेन, जितेश शर्मा, शाहरुख खान, कगिसो रबाडा, हरप्रीत बराड़, अर्शदीप सिंह, नाथन एलिस

राजस्थान रॉयल्स : यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन, देवदत्त पडिक्कल, शिमरोन हेटमायर, ध्रुव जुरेल, जो रूट, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, ट्रेंट बोल्ट, संदीप शर्मा

ये भी पढ़ें : PBKS Vs DC : पंजाब किंग्स से बदला लेने धर्मशाला मैदान पर उतरेगी दिल्ली कैपिटल्स, बिगाड़ेगी पंजाब किंग्स का खेल ! जानिए संभावित प्लेइंग 11

Connect with Us on | Facebook

National

Politics