MP Truck Accident News : मिनी ट्रक के नदी में गिरने से बड़ा हादसा, 12 लोगों की मौत, 30 से ज्यादा घायल, ट्रक में करीब 50 लोग सवार थे

 | 
MP Truck Accident News

Khari Khari News :

MP Truck Accident News : मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में एक बड़ा हादसा हो गया हैं, जहां एक मिनी ट्रक के नदी में गिरने से नाबालिग बच्चों सहित कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक, घटना मंगलवार देर रात की है जब ग्वालियर से टीकमगढ़ की ओर जा रहा एक मिनी ट्रक नदी में गिर गया। मिनी ट्रक में करीब 50 मज़दूर सवार थे। ट्रक में सवार लोग एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए टीकमगढ़ जा रहे थे।

जानकारी के अनुसार, दुर्घटना की सूचना मिलते ही स्‍थानीय प्रशासन हरकत में आया और तुरंत राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया गया। अभी तक इस भीषण हादसे में 12 लोगों के मारे जाने की पुष्टि हुई है, जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए। ट्रक के नदी में गिरते ही घटनास्‍थल पर चीख-पुकार मच गई। हादसे में घायल हुए लोगों में से 2-3 यात्रियों की हालत गंभीर है। घायलों का अस्‍पताल में इलाज चल रहा है। फिलहाल पुलिस और स्थानीय प्रशासन मौके पर मौजूद है।

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा, यह घटना तब हुई जब मिनी ट्रक एक भरे हुए पुल को पार कर रहा था। जब ड्राइवर ने पुल पार करने की कोशिश की, तो अचानक वाहन का पिछला हिस्सा नदी में फिसल गया और जल्द ही वाहन पानी में डूब गया। इस हादसे (Datia Truck Accident) पर एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया मुआवजा राशि देने का ऐलान किया है। मृतकों के आश्रितों को 4 लाख रुपये और घायलों के परिवारों को 50-50 हजार रुपये का मुआवजा देने का ऐलान किया है।

ये भी पढ़ें : Wrestler Protest : बृजभूषण के खिलाफ पहलवानों की लड़ाई में 1 जुलाई की तारीख अहम, चार्जशीट पर संज्ञान लेने के संबंध में होगी सुनवाई

Connect with Us on | Facebook

 

National

Politics