MI vs SRH : सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 14 रन से जीती मुंबई इंडियंस, कैमरून ग्रीन ने किया शानदार प्रदर्शन

 | 
MI vs SRH

Khari Khari News :

MI vs SRH : मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को रोमांचक मुकाबले में हरा दिया।मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 14 रन से हरा दिया। हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में मंगलवार को हुए मुकाबले में हैदराबाद सनराइजर्स ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। टॉस हारकर पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी मुंबई ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 192 रन बनाए। इस उम्मीद में कि ओस कारक का उपयोग उनके रन चेज में मदद करने के लिए करेगा। मुंबई इंडियंस ने तेज शुरुआत की, रोहित शर्मा और इशान किशन ने गेंद को अच्छी तरह से हिट किया। हालांकि सनराइजर्स बीच के ओवरों में स्पिनरों मयंक मारकंडे और वाशिंगटन सुंदर का इस्तेमाल कर रन गति को धीमा करने में सफल रहा।

MI vs SRH

कैमरून ग्रीन ने 64 रनों का बहुमूल्य योगदान दिया

मुंबई इंडियंस ने अपने निर्धारित 20 ओवरों में 192 रन बनाए, जिसमें कैमरून ग्रीन ने 64 रनों का बहुमूल्य योगदान दिया। सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने लक्ष्य का पीछा करने के लिए एक विनाशकारी शुरुआत की, अपने शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को जल्दी खो दिया। हालाँकि, मयंक अग्रवाल ने एक साथ पारी को संभाला और दक्षिण अफ्रीका के हरफनमौला खिलाड़ी हेनरिक क्लासेन ने उनका साथ दिया। क्लासेन के आउट होने के बाद मैच सनराइजर्स के हाथ से फिसलता नजर आ रहा था, लेकिन निचले क्रम के बल्लेबाजों ने वापसी की और टीम को उम्मीद दी।

सनराइजर्स हैदराबाद 14 रनों से लक्ष्य से चूक गया

सनराइजर्स हैदराबाद 14 रनों से लक्ष्य से चूक गया, जिससे मुंबई इंडियंस को लगातार तीसरी जीत मिली। अधिकांश मैच में मुंबई इंडियंस का पलड़ा भारी रहा, लेकिन सनराइजर्स ने बहादुरी से वापसी की। मुंबई इंडियंस उनके प्रदर्शन से खुश होगी, मुख्य रूप से उनके मध्यक्रम के बल्लेबाजों ने कैसी बल्लेबाजी की। सनराइजर्स को अपनी शुरुआत से निराशा हाथ लगेगी जिसने उसे शुरू से ही दबाव में रखा।

कैमरून ग्रीन को 64 रन की नाबाद पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने यह सुनिश्चित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई कि मुंबई इंडियंस सनराइजर्स के लिए एक चुनौतीपूर्ण लक्ष्य निर्धारित करे। ग्रीन को तिलक वर्मा का समर्थन मिला, जिन्होंने 37 रनों की तेज पारी खेली। अर्जुन तेंदुलकर अंतिम ओवर फेंकने के लिए जिम्मेदार थे, 20 रन का बचाव किया। तेंदुलकर ने संयम बरतते हुए केवल पांच रन दिए और मैच की अंतिम गेंद पर भुवनेश्वर कुमार का विकेट भी लिया। मुंबई इंडियंस अपने अगले मैच में पंजाब किंग्स से भिड़ेगी, जबकि सनराइजर्स हैदराबाद का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा। दोनों टीमें अपने प्रदर्शन को मजबूत करने और तालिका में ऊपर चढ़ने की कोशिश करेंगी।

ये भी पढ़ें : Same Sex Marriage : समलैंगिक मैरिज पर अभी नहीं आया सुप्रीम कोर्ट का फैसला, कानूनी मान्यता देने की मांग वाली याचिका पर आज फिर सुनवाई

ये भी पढ़ें : Atique Ahmed Case : अतीक-अशरफ के तीनों हत्यारों की CJM कोर्ट में पेशी आज, प्रयागराज लेकर पहुंची पुलिस

Connect with Us on | Facebook

National

Politics