Finance Minister Daughter Marriage : सादे समारोह में हुई वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की बेटी की शादी, जानिए कौन हैं उनके दामाद !

 | 
Finance Minister Daughter Marriage
- किसी भी राजनीतिक-VIP को न्योता नहीं, शादी में ये लोग हुए शामिल 

Khari Khari News :

Finance Minister Daughter Marriage : देश की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की बेटी की शादी गुरुवार को सादे समारोह में हुई। शादी ब्राह्मण परंपरा के अनुसार संपन्न हुई। जनकारी अनुसार, शादी अडमारू मठ के वैदिक क्रम में बिना दिखावटी व्यवस्था या VIP आमंत्रितों के हुई। सीतारमण की बेटी परकला वांगमयी ने गुजरात के रहने वाले और पीएम नरेंद्र मोदी के प्रमुख सहयोगी प्रतीक दोशी के साथ शादी के बंधन में बंधी। जानकारी के मुताबिक, बेंगलुरु के एक निजी होटल में आयोजित शादी समारोह में किसी भी राजनीतिक मेहमान को आमंत्रित नहीं किया गया था। केवल करीबी रिश्तेदारों को ही आमंत्रित किया गया था।

जानकारी के अनुसार, सीतारमण की बेटी वांगमयी मिंट लाउंज में फीचर लेखिका हैं। उन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय में अंग्रेजी विभाग से मास्टर डिग्री और नॉर्थवेस्टर्न यूनिवर्सिटी के मेडिल स्कूल ऑफ जर्नलिज्म से पत्रकारिता में MS किया है। जानकारी के मुताबिक, प्रतीक दोशी प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) में विशेष कार्य अधिकारी (OSD) हैं। दोशी 2014 में PMO में चले गए जब नरेंद्र मोदी पहली बार PM बने थे। उन्हें जून 2019 में संयुक्त सचिव के पद पर पीएमओ में ओएसडी के रूप में नियुक्त किया गया था जब मोदी दूसरे कार्यकाल के लिए पीएम बने थे। सिंगापुर मैनेजमेंट स्कूल से स्नातक दोशी ने मोदी के मुख्यमंत्री रहने के दौरान गुजरात के सीएमओ में शोध सहायक के रूप में काम किया था। 

ये भी पढ़ें : Haryana Weather Update : हरियाणा में चिलचिलाती धूप से परेशान लोग, भीषण गर्मी में झुलसा रही लू, बाजारों में पसरा सन्नाटा, इन जिलों में आज आंधी-बारिश की संभावना

ये भी पढ़ें : Manipur Violence : मणिपुर में विधायक के घर के बाहर बम फेंककर भागे दो बाइक सवार बदमाश, विस्फोट में उड़ा गेट

Connect with Us on | Facebook

National

Politics