ED Raids In Tamil Nadu : ED ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में की छापेमारी, तमिलनाडु के बिजली मंत्री बालाजी को किया गिरफ्तार

 | 
ED Raids In Tamil Nadu

Khari Khari News :

ED Raids In Tamil Nadu : तमिलनाडु के बिजली मंत्री वी सेंथिल बालाजी को आज बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने गिरफ्तार कर लिया। मनी लॉन्ड्रिंग  घोटाले को लेकर एजेंसी ने उनके ठिकानों पर छापेमारी की थी। जानकारी के मुताबिक, हिरासत में लिए जाने के बाद ED द्वारा पूछताछ के दौरान उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की जिस के बाद बालाजी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्हें मेडिकल के लिए ले जाया गया, जहाँ वह फूट-फूटकर रोते नजर आए। 

तमिलनाडु गवर्नमेंट मल्टी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल ने एक बयान जारी करते हुए बताया कि बालाजी की आज कोरोनरी एंजियोग्राम हुई है। साथ ही उन्हें जल्द से जल्द बाईपास सर्जरी की सलाह दी जाती है। इस बीच, अस्पताल के बाहर भारी ड्रामा हुआ क्योंकि ED की कार्रवाई का विरोध करने के लिए अस्पताल के बाहर उनके समर्थकों के जमा हुए है। इससे पहले आज तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने राज्य के मंत्री सेंथिल बालाजी से अस्पताल में मुलाकात की।

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने बाद में एक बयान जारी कर कहा कि DMK बीजेपी की धमकियों से डरने वाली नहीं है और लोग बीजेपी को 2024 के चुनावों में सबक सिखाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि सेंथिल बालाजी और डीएमके दोनों इस मामले को कानूनी रूप से बहादुरी से लड़ेंगे। स्टालिन ने अपने बयान में आरोप लगाया कि ED के अधिकारियों ने पूछताछ के दौरान सेंथिल बालाजी को इस हद तक प्रताड़ित किया कि उन्हें सीने में दर्द हुआ। उन्होंने कहा कि उनके यह कहने के बाद भी कि वह जांच अधिकारियों के साथ सहयोग कर रहे थे, तब भी जब मंत्री ने कहा कि वह एजेंसी की जांच में सहयोग करेंगे, तब भी उन पर इतना "दबाव" डाला गया कि उन्हें सीने में दर्द हुआ।

ये भी पढ़ें : Haryana News : मनरेगा के तहत तालाब खोद रही महिलाओं पर गिरा मिट्टी का टीला, 3 की मौत, 4 गंभीर रूप से घायल

ये भी पढ़ें : Mumbai-Pune Highway Accident : पुणे-मुंबई हाइवे पर एक बड़ा हादसा, केमिकल से भरे टैंकर में लगी आग, दुर्घटना में 4 की मौत, 3 घायल

Connect with Us on | Facebook

National

Politics