Sa Re Ga Ma Pa Little Champs : लिटिल चैंप कंटेस्टेंट को लैपटॉप देंगे जैकी श्रॉफ, शो के दौरान किया वादा

 | 
Sa Re Ga Ma Pa Little Champs

Khari Khari News : 

Sa Re Ga Ma Pa Little Champs : बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ, जो हाल ही में 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' के ग्रैंड फिनाले में पहुंचे। श्रॉफ मंच पर पहुंचे और हर्ष के प्रदर्शन के बाद उन्हें गले लगाया। हाल ही में सिंगिंग रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स ग्रैंड फिनाले' में शिरकत की, जहां वह भावुक हो गए। एक प्रतियोगी हर्ष सिकंदर के साथ पल। हर्ष के प्रदर्शन के बाद, जैकी श्रॉफ ने मंच पर जाकर उन्हें गले लगाया और उन्हें एक लैपटॉप देने और एक साल के इंटरनेट और बिजली के बिलों का भुगतान करने का वादा किया। 

पिता के निधन के बाद परिवार का कमाऊ सदस्य

9 वर्षीय फाइनलिस्ट हर्ष सिकंदर अपने पिता के दुर्भाग्यपूर्ण निधन के बाद अपने परिवार का कमाऊ सदस्य है। वह जगराते में भक्ति गीत गाते हैं और उससे जो कुछ भी कमाते हैं, उससे अपनी मां और भाई-बहनों की देखभाल करते हैं। यह सुनकर जैकी श्रॉफ ने हर्ष से कहा कि वह उन्हें उनकी ऑनलाइन क्लास के लिए एक लैपटॉप देंगे, ताकि वह घर पर ही सीख और पढ़ा सकें। अभिनेता ने कहा, 'आपकी आवाज इतनी शुद्ध है कि यह हर किसी की आत्मा को छू जाती है। और मैं चाहता हूं कि आप इसे पोषित करने और अपने कौशल को निखारने पर ध्यान दें। 

'इसीलिए मैं आपको एक साल का भुगतान किया हुआ इंटरनेट और बिजली बिल, सेवा केंद्र में मुफ्त ट्यूटर और एक लैपटॉप के साथ प्रवेश दूंगा ताकि आप अपने घर से कक्षाएं ले सकें और दे सकें। मैं आशा करता हूं कि आप अपने कौशल को निखारते रहेंगे और काफी हद तक सफलता हासिल करेंगे।उसकी मां और जजों सहित सभी भावुक हो गए क्योंकि जैकी श्रॉफ ने हर्ष के लिए इस तरह का इशारा किया था। 

ये भी पढ़ें : Priyanka Chopra : दिल को छू जाएगी प्रियंका चोपड़ा की ये लेटेस्ट 'फन ग्लैम' सेल्फी

ये भी पढ़ें : Athiya Shetty & KL Rahul's Wedding Photos : शादी के बंधन में बंधे अथिया शेट्टी और केएल राहुल, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

Connect with Us on | Facebook

National

Politics