Priyanka Chopra : दिल को छू जाएगी प्रियंका चोपड़ा की ये लेटेस्ट 'फन ग्लैम' सेल्फी

 | 
Priyanka Chopra

Khari Khari News : 

Priyanka Chopra: बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को दुनिया भर में बहुत बड़ा नाम है। दुनिया भर में उनके दीवाने और बड़े पैमाने पर फैंस हैं। अभिनेत्री वर्तमान में अपने माँ होने का आनंद ले रही है और अपनी माँ के कर्तव्यों और अपनी पेशेवर के बीच संघर्ष कर रही है। बेटी मालती के जीवन में आने से वह थोड़ा बिजी हो गई है लेकिन अब, ऐसा लग रहा है कि वह पिछले कुछ महीनों से सोशल मीडिया गेम में वापस आ गई है और आज भी उसने अपने सभी फैंस के साथ कुछ खूबसूरत सेल्फी शेयर की है। 

प्रियंका चोपड़ा इंस्टाग्राम पर सेल्फी शेयर करते हुए 

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लेते हुए, कुछ सेल्फी साझा कीं। अभिनेत्री को ट्यूब-नेक सफेद पोशाक पहने देखा जा सकता है। उसके रंगे हुए बाल उसके चेहरे के दोनों तरफ पूरी तरह से झड़ते हैं और उसकी त्वचा के रंग के साथ पूरी तरह मेल खाते हैं। उनका न्यूड आई मेकअप, गुलाबी गाल और ग्लॉसी लिप्स उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ा रहे हैं। कुछ सेल्फी एक कमरे के अंदर ली गई हैं जबकि कुछ एक कार में ली गई प्रतीत होती हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, 'जब ग्लैमर इतना मजेदार हो तो आपको बाहर जाना ही होगा"। 

प्रियंका चोपड़ा वर्क फ्रंट

काम के मोर्चे पर, प्रियंका अगली बार लव अगेन में सैम ह्यूगन और सेलीन डायोन के साथ दिखाई देंगी। उसके पास रुसो ब्रदर्स द्वारा निर्मित श्रृंखला गढ़ है। उनके पास आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ फरहान अख्तर की रोड ट्रिप फिल्म, जी ले ज़रा भी है।

ये भी पढ़ें : Pathan Movie : Pathaan के प्रमोशन के लिए शाहरुख ने लिया बड़ा फैसला

ये भी पढ़ें : Athiya Shetty & KL Rahul's Wedding Photos : शादी के बंधन में बंधे अथिया शेट्टी और केएल राहुल, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

Connect with Us on | Facebook

National

Politics