T20 world cup 2022 में जीत का कारण बन सकता है भारत का यह अनुभवी गेंदबाज

 | 
T20 world cup 2022

T20 world cup 2022: इंतजार लगभग खत्म होने ही वाला है। क्योंकि भारत और पाकिस्तान कल मेलबर्न क्रिकेट स्टेड़ियम में टी 20 वर्ल्ड कप मुकाबले में भिड़ने की तैयारी कर रहे हैं। दोनों देशों के फैंस खिलाड़ियों को खेलते हुए देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी। वहीं भारत टीम में कई बदलाव भी किये गए है। 

शमी होंगे टीम का हिस्सा

भारत टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के स्वस्थ न होने की वजह टीम में उनकी कमी जरूर खलेगी। लेकिन इनकी जगह टीम में अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को दी गई है। निश्चित तौर पर भारतीय टीम के लिए उनका अनुभव फायदेमंद रहेगा। वहीं पाकिस्तान के गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने घुटने की चोट से उबरने के बाद पाकिस्तान टीम के लिए वापसी की है। अपने आखिरी विश्व कप मैच में, शाहीन की घातक गेंदबाजी ने सब कुछ बदल दिया और उन्हें भारत के खिलाफ अपनी पहली विश्व कप जीत दिलाई थी। 

Read More: T20 World Cup 2022 में भारत और पाक के बीच महायुद्ध से पहले जानिए दोनों कप्तानों की Strength 

रोहित की दूसरे वर्ल्ड कप ख़िताब पर

कप्तान रोहित शर्मा की नजर अपने दूसरे वर्ल्ड कप ख़िताब जितने की तरफ है। टूर्नामेंट में किसी भी टीम को हराने के लिए भारत के पास अपनी सूची में एक से बढ़कर एक बल्लेबाज है। जबकि बाबर आजम के पास टीम में तेज गेंदबाजी की संख्या भारत से आगे है। कल होने वाला यह मुकाबला बेहत ही रोमांचक होने वाला है। भारत बनाम पाक के इस मैच का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा और भारत में Disney+ Hotstar पर लाइव प्रसारण किया जाएगा। 

Read More: T20 world cup 2022: भारतीय बल्लेबाजों के लिए मुसीबत बनेगा ये पाकिस्तानी गेंदबाज, जानिए

Read More: T20 World Cup 2022: भारत-पाक मैच नहीं हुआ तो ICC को झेलना पड़ेगा बड़ा नुकसान, सामने आई बड़ी वजह

Read More: T20 World Cup: पिछले टी20 वर्ल्ड कप की विजेता टीम आज एक बार फिर जीत दोहराने उतरेगी मैदान में


 

National

Politics