Haryana News: हरियाणा के इस गांव में मनाई जाएगी काली दिवाली

मासूम के हत्यारे को पुरे गांव के सामने फांसी देने की मांग 
 
 | 
Haryana News

Haryana News: हरियाणा के एक गांव के लोग इस तरह खफा है कि उन्होंने इस बार अंधेरी दीपावली मनाने का किया फैसला लिया है। कैथल के कलायत थाना क्षेत्र के गांव में रूह कंपा देने वाला मामला सामने आया है। सात साल की मासूम बेटी को न्याय दिलाने के लिए हर तरफ से आवाज उठ रही है। बता दें कि इस गांव में 7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर दी गई। जिसके बाद आरोपी ने मासूम पर  पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास किया है। अधजले शव का डॉक्टर ने पोस्टमार्टम किया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला है कि आग लगने की वजह से 80 प्रतिशत शव जल चुका था। जिसके बाद परिजनों और ग्रामीणों में रोष भरा हुआ है। 

परिजन और ग्रामीण अस्पताल में हुए इकट्ठा

बच्ची के परिजन और गांव के लोग कैथल के सिविल अस्पताल में इकट्ठा हुए और आरोपी युवक को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे है। परिजन और ग्रामीणों का कहना है कि आरोपी को पुरे गांव के सामने फांसी की सजा दी जाए। इसके बाद ही बच्ची का संस्कार करेंगे। 

SDM ने अस्पताल में इकट्ठा हुए ग्रामीणों से की बात 

अस्पताल में इकट्ठा हुए लोगों से कैथल के एसडीएम संजय कुमार ने बात करते हुए कहा की परिजनों को सरकार से मुआवजा दिलवाने का प्रयास करेंगे। लेकिन यह सुनते ही लोगों ने SDM की बात का विरोध किया। इस दौरान मौके पर  हरियाणा की राज्यमंत्री कमलेश ढांडा भी पहुंची और कहा कि मामले को कोर्ट में सौंपकर आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी दिलवाने का प्रयास किया जाएगा। जिसके बाद परिजन संस्कार के लिए तैयार हुए। 

Read More: IND vs SA 2nd ODI: ईशान किशन ने फैंस के बीच जाकर ली फोटो, देखिये

Read More: IND vs SA 2nd ODI: दूसरे वनडे में अय्यर और ईशान का जलवा, भारत ने 7 विकेट से जीता हासिल कर सीरीज में 1-1 से की बराबरी

National

Politics