Drishaym 2: दृश्यम 2 एडवांस बुकिंग ने मचाया धमाल, अब तक बिक गए इतने टिकट

 | 
Drishaym 2

Drishaym 2 : बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn), तब्बू (Tabu) और श्रिया सरन (Shriya Saran) स्टारर फिल्म 'दृश्यम 2 (Drishyam 2)' आख़िरकार लम्बे इंतज़ार के बाद 18 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। आपको बता दें इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है। दरअसल  करीब 7 साल बाद फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज हो रहा है। यही कारण है कि 'दृश्यम 2' की एडवांस बुकिंग बेहद ही तेजी हो रही है।

Drishaym 2 एडवांस बुकिंग रिपोर्ट (Drishyam 2 Advance Booking)

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक अब तक अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ने 1 करोड़ रुपये से ज्यादा की एडवांस बुकिंग कर ली है। हालांकि अभी तक इसके कोई आधिकारिक आंकड़े सामने नहीं आए हैं। दिलचस्प बात ये है कि दृश्यम 2 के इन आंकड़ों में 2 अक्टूबर के दिन बुक किए गए टिकट्स की भी गिनती शामिल है। जिन्हें जानकारी नहीं हैं उन्हें बता दें कि 2 अक्टूबर के दिन मेकर्स ने फिल्म की टिकट बुक करने पर 50 प्रतिशत की छूट दी थी। इसका फायदा कई दर्शकों ने उठाया और उसी दिन फिल्म की टिकट बुक कर ली थी।

Drishaym 2 के टिकट इतनी है कीमत ( Drishyam 2 Ticket Rate)

आपको बता दें  फिल्म 'दृश्यम 2' के टिकट ज्यादा महंगे नहीं है और यही कारण है कि टिकटों की बिक्री धड़ल्ले से हो रही है। दर्शकों ने वीकेंड यानी शुक्रवार, शनिवार और इतवार के लिए टोटल 43,633 सीटें पहले ही बुक कर ली हैं। PVR में 20,027, INOX में 15,667 टिकट Cinepolis में 7,939 टिकट बुक हुई हैं।  जिसमे सबसे ज़्यादा पहले दिन शुक्रवार के लिए 23,631, शनिवार के लिए 11,646 और रविवार के लिए 8,356 लोगों ने प्री बुकिंग कर ली है।
बुक माई शो पर 'दृश्यम 2'के मॉर्निंग शो की शुरुआत 250 रुपये से है। वहीं रात में 9.30 का वीआईपी शो 505 रुपये है। तो वहीं वीआईपी टिकट की कीमत 500 रुपये है।

Read More: Ponniyin Selvan 2: PS 1 के बाद PS 2 की Release Date को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट , इस दिन होगी रिलीज

Connect with Us on | Facebook

National

Politics