Pathan Movie : Pathaan के प्रमोशन के लिए शाहरुख ने लिया बड़ा फैसला

 | 
Pathan Movie

Khari Khari News : 

Pathan Movie: शाहरुख खान अपनी आने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्म पठान की रिलीज के लिए कमर कस रहे हैं। सुपरस्टार ने किसी भी मार्केटिंग रणनीति या प्रचार गतिविधियों में भाग नहीं लिया, लेकिन फिल्म को पहले से ही एक ब्लॉकबस्टर माना जा रहा है। रिलीज से कुछ दिन पहले फिल्म सिनेमाघरों में बिक गई और एडवांस बुकिंग के साथ रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन किया

पठान को 2023 की सबसे बड़ी रिलीज कहा जा रहा है और इससे यशराज फिल्म्स की लगातार फ्लॉप स्ट्रीक भी खत्म हो सकती है। जानकारी के मुताबिक, फिल्म के सफल होने की कल्पना की जाती है। सुपरस्टार ने भले ही फिल्म का प्रचार नहीं किया है, लेकिन रिलीज के दौरान फिल्म का प्रचार करने के लिए वह दक्षिण के बाजार में जा सकते हैं। सुपरस्टार ने अपने ट्वीट के जरिए इस बात का संकेत दिया है।

एक ट्विटर यूजर ने शाहरुख खान से उनके तेलुगू थिएटरों के दौरे के बारे में सवाल किया और शाहरुख ने तेलुगू सुपरस्टार राम चरण का उल्लेख करते हुए अपने अंदाज में जवाब दिया। एक प्रशंसक यह जानने के लिए उत्सुक था कि क्या पठान रिलीज के दौरान शाहरुख तेलुगु राज्य के सिनेमाघरों में जाएंगे।

पठान सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और आदित्य चोपड़ा की यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित है। स्पाई थ्रिलर में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें : Athiya Shetty & KL Rahul's Wedding Photos : शादी के बंधन में बंधे अथिया शेट्टी और केएल राहुल, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

Connect with Us on | Facebook

National

Politics