Khari Khari News
News अपराध हरियाणा

प्रेमिका के साथ ‘तीसरे’ ने किया रेप, दुःखी प्रेमी ने दी जान, पढ़िए रुला देने वाला सुसाइड नोट

हिसार।हरियाणा के हिसार जिले में एक युवक ने सुसाइड कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। सुसाइड करने से पहले युवक ने दो पन्नों का नोट भी लिखा है। सुसाइड नोट में युवक ने लिखा है कि एक शख्स उसकी प्रेमिका को ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था।जिस कारण उसने आत्महत्या जैसा खौफनाक कदम उठाया है।

मृतक युवक सोनू ने लिखा है कि वो एक लड़की से पिछले एक साल चार महीने से लिव इन रिलेशन में था।हम दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे। मृतक सोनू ने सुसाइड नोट में लिखा कि उनके प्यार की खबर सुनील नाम के शख्स को पता चल गई तो वह उन्हें ब्लैकमेल करने लगा। वो उसकी प्रेमिका को मारने की धमकी देकर होटल लें जाकर दुष्कर्म करने लगा।

सोनू ने लिखा कि उसकी प्रेमिका घरवालों और मेरे मरने के डर से सुनील की सारी बातें मानती रही। वह पिछले दो महीनों से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है। पिछले दो महीनों से मेरा और मेरी प्रेमिका का एक-2 पल जीना दुश्वार हो गया था। उसने लिखा कि मैं सारे सबूत सोशल मीडिया पर डाल रहा हूं और मेरी आत्महत्या की सजा सुनील को मिलनी चाहिए।

उसने लिखा कि में मेरी प्रेमिका से बस यही चाहूंगा कि वो पुलिस को सब सच बता दें ताकि मेरे खूनी को जल्द से जल्द सजा मिल सकें। नहीं तो समाज में सुनील जैसे घटिया मानसिकता के लोग प्यार करने वालों का ऐसे ही फायदा उठाएंगे।

फिलहाल पुलिस ने मृतक सोनू के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मृतक के पास से मिले सुसाइड नोट को भी अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने परिजनों के बयान और सुसाइड नोट को आधार बनाकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related posts

गुरुग्राम के सरकारी अस्पताल में टेक्नीशियन पर महिला ने लगाए छेड़छाड़ के आरोप, लोगों ने किया हंगामा

kharikharinews

एचएयू में B.Sc (Hons.) के दाखिले के लिए ऑनलाइन आवेदन पोर्टल शुरु, जल्द करें आवेदन

kharikharinews

दोस्त की हत्या कर पीड़ित के खिलाफ झूठा मामला दर्ज करने के मामले में बड़ा खुलासा, 4 आरोपी गिरफ्तार

kharikharinews

Leave a Comment