Khari Khari News
अपराध हरियाणा

लव मैरिज का दर्दनाक अंत, लड़के को मारकर पेड़ पर लटकाया

सोनीपत।सोनीपत जिले के गांव टोंकी से एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला है. मृतक युवक की पहचान गांव भैरा बाकीपुर निवासी के रूप में हुई है. वहीं मृतक युवक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे की हत्या कर शव को पेड़ से लटकाया गया है. परिजनों का कहना है कि उनके लड़के ने बीती 17 अगस्त को लव मैरिज की थी और लड़की के परिजनों ने ही उसका मर्डर किया है. फिलहाल पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
मृतक युवक के परिजनों ने बताया कि उनके लड़के विपिन ने बीती 17 अगस्त को गांव टोंकी निवासी अंजलि के साथ दिल्ली में लव मैरिज की थी. विपिन के पिता ने बताया कि शुरुआत से ही लड़की पक्ष के लोग हमें डरा-धमका रहें थे और 15 सितम्बर को घर आकर वह अपनी लड़की को ले गए. उन्होंने बताया कि उस समय में और विपिन घर पर नहीं थे.
उन्होंने बताया कि हमने इस मामले को लेकर एसपी ऑफिस में शिक़ायत दर्ज करवाईं थी जिसके बाद 22 सितंबर को दोनों पक्षों के लोगों को कुंडली थाने में बुलाया गया था. बहुत देर तक बातचीत के बाद बिना किसी नतीजे के दोनों पक्ष वहां से घर के लिए निकल लिए और उसी समय घर आते समय विपिन गाड़ी सहित लापता हो गया था. जिसके बाद उसका शव गांव टोंकी में पेड़ से लटका हुआ मिला. विपिन के पिता ने लड़की पक्ष के लोगों पर अपने बेटे की हत्या का आरोप लगाया है.
वहीं इस मामले की जांच कर रहे एएसआई परमिंदर ने बताया कि गांव टोंकी में एक युवक के शव की पेड़ पर लटके होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया. मृतक युवक की पहचान गांव भैरा बाकीपुर निवासी विपिन के रुप में हुई है और जिस गांव से उसका शव बरामद हुआं हैं,उसी गांव की लड़की से उसने कुछ दिनों पहले लव मैरिज की थी.

Related posts

रोहतक हत्याकांड में आरोपी बेटे अभिषेक के वकीलों को मिली धमकी, कहा- केस से रहो दूर

kharikharinews

हरियाणा की दो बेटियों का भारतीय महिला फुटबॉल टीम में चयन, परिजनों ने कहीं ये बात

Mukshan Verma

वैक्सीन लगवाने के महज दो घंटे बाद व्यक्ति की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Mukshan Verma

Leave a Comment