Weather: पहाड़ से मैदान तक बारिश, बढ़ने लगी ठंड-

लोग बोले- लगता है जनवरी का महीना है। 
 
 | 
WEATHER
ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी का येलो अलर्ट- 

कई जगह बारिश और ओलावृष्टि होने के भी आसार !

 

KHARIKHARI NEWS DESK :पहाडो से लेकर मैदानी इलाकों तक आज मौसम बिगड़ा हुआ है... सुबह से ही मैदान से लेकर पहाड़ तक हल्की बारिश हुई। जिसके बाद लोगों ने मई के महीने में भी जनवरी की ठण्ड का एहसास किया.. वहीं, ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी भी हुई। 

J

मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट : 
उत्तराखंड के ऊंचाई वाले इलाकों में सोमवार को बारिश और बर्फबारी की संभावना को देखते हुए मौसम विभाग ने येला अलर्ट जारी किया है। वहीं, मैदानी इलाकों में बारिश के साथ ओलावृष्टि के आसार हैं। 

बदरीनाथ में बारिश जारी : 
बदरीनाथ धाम में सुबह से ही बारिश जारी है। वहीं, ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी होने लगी है। हालांकि यात्रा सुचारू रूप से संचालित हो रही है।

F

गंगोत्री यमुनोत्री में बारिश से बढ़ी परेशानी : 
गौर हो कि चारधाम यात्रा शुरू हो चुकी है.. लेकिन बारिश की वजह से गंगोत्री और यमुनोत्री सहित यमुना घाटी श्रद्धालु को काफी दिक्कतों का समाना करना पड़ रहा है.. साथ ही ऊंचाई वाले स्थानों पर बर्फबारी हो रही है। यमुनोत्री धाम के आखिर प्रमुख पड़ाव जानकीचट्टी से यमुनोत्री धाम पैदल मार्ग पर मूसलाधार बारिश के बीच यात्री जोखिम भरी आवाजाही कर रहे हैं। 

CHD

40 से 50 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलने की संभावना :
मौसम विभाग की ओर से जारी पूर्वानुमान के अनुसार, प्रदेश के 3500 मीटर से अधिक वाले इलाकों में तेज बारिश और बर्फबारी की संभावना है। इसके अलावा उत्तराखंड के अन्य इलाकों में कहीं-कहीं गर्जना के साथ बारिश और ओलावृष्टि होने की संभावना है। साथ ही 40 से 50 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलने की संभावना भी जताई गई है।
 

National

Politics