Khari Khari News
राजनीति हरियाणा

भाजपा राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा के बयान पर वीरेंद्र सिंह ने किया पलटवार,इनेलो रैली में शामिल होने पर दी थी पार्टी छोड़ने की सलाह

हिसार।दो दिन पहले भाजपा राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा द्वारा पार्टी छोडऩे के बयान पर भाजपा के ही पूर्व केन्द्रीय मंत्री बीरेन्द्र सिंह पलटवार किया है। बीरेन्द्र सिंह ने कहा कि जो आंदोलन 10 महीने से चल रहा है उसमें कोई तो बात होगी, यह किसी विशेष स्थान का आंदोलन तो नहीं है। सरकार को किसानों से बातचीत करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार के पास किसान को विधिवत रूप से आमंत्रित अब मौका है, जिस दिन संवाद शुरू होगा समाधान होगा।

 

भाजपा नेता होने के बावजूद इनेलो को रैली में जाने पर बोले चौधरी बीरेन्द्र सिंह ने कहा कि देवीलाल के सम्मान समारोह में कोई मुझे बुलाए तो जाने में तकलीफ नहीं है। राजनेताओं और राजनीतिक पार्टियों को कई बार छोटी सोच, कट्टरपंथ से ऊपर उठना चाहिए।

 

वहीं इसके बाद राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा के कटाक्ष ‘मन भर गया है तो छोड़ देनी चाहिए पार्टी’ पर कहा कि जांगड़ा जब 6 साल हो जाएंगे और दोबारा रिपीट नहीं होंगे तब उनसे पूछेंगे कि आपका मन भर गया या नहीं। उन्होंने कहा कि मुझे भाजपा ने पूरा सम्मान दिया है।

 

वहीं बीरेन्द्र सिंह ने कहा कि किसान की लड़ाई में उनके साथ हूं, भाजपा मेरी पार्टी आज भी है कल भी रहेगी। उन्होंने कहा कि राजनीतिक जीवन रामचंद्र जांगड़ा का बड़ा है, कोई ऐसी पार्टी नहीं जिसमें वो ना गए हों, आगे का भी उनका नहीं पता।

Related posts

Big Breaking: जींद में महिला SPO ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बातें

Mukshan Verma

भरोसे पर लड़ा जा रहा है ऐलनाबाद उपचुनाव, किसकी नैया पार लगाएंगे वोटर, देखें यें खास रिपोर्ट

Mukshan Verma

हरियाणा की दो बेटियों का भारतीय महिला फुटबॉल टीम में चयन, परिजनों ने कहीं ये बात

Mukshan Verma

Leave a Comment