Khari Khari News
News

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने दिया इस्तीफा, थोड़ी देर में करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

 

अहमदाबाद: इस समय एक बड़ी खबर गुजरात से आ रही है, जहां पर सीएम विजय रुपाणी ने राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंप दिया है। राज्यभवन से निकलने के बाद रुपाणी मीडिया को संबोधित करेंगे और अपने निर्णय के बारे में अवगत कराएंगे।

बता दें कि गुजरात में आम आदमी पार्टी भी अपनी पैठ बनाने में लगी हैं और वह पिछले कुछ दिनों से कोरोना महामारी से मारे गए लोगों के परिजनों से भी मुलाकात कर रही है।

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने इस्तीफा दे दिया है। वे मीडिया से बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा है कि पार्टी में समय के साथ दायित्व बदलते रहते हैं। पार्टी में यह स्वभाविक प्रक्रिया है। मुझे 5 साल के लिए मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी मिली, यह बहुत बड़ी बात है।

रुपाणी ने कहा कि जेपी नड्‌डा जी का भी मार्गदर्शन मेरे लिए अभूतपूर्व रहा है। अब मुझे जो भी जिम्मेदारी मिलेगी मैं उसका निर्वहन करूंगा। हम पद नहीं जिम्मेदारी कहते हैं। मुझे जो जिम्मेदारी मिली थी वह मैंने पूरी की है। हम प्रदेश के चुनाव नरेंद्र मोदी जी की अगुवाई में लड़ते हैं और 2022 का चुनाव भी उन्हीं की अगुवाई में लड़ा जाएगा।

बता दें रुपाणी ने 26 दिसंबर 2017 को दूसरी बार गुजरात के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। बीजेपी ने गुजरात में 182 सीटों में से 99 सीटें जीतकर बहुमत हासिल किया था। विधानमंडल दल की बैठक में रुपाणी को विधायक दल का नेता और नितिन पटेल को उपनेता चुना गया था।

Related posts

हरियाणा के गेटवे शंभू बॉर्डर पर धरना देकर हरियाणा का माहौल खराब करने की कोशिश- अनिल विज

kharikharinews

रोहतक चौहरा हत्याकांड- माता, पिता, बहन और नानी के हत्यारे ने क्राइम सीरियल देखकर रची थी साजिश, अब बताई पूरी वारदात

kharikharinews

चौटाला परिवार में एकता बिना सत्ता मिलना नामुमकिन

kharikharinews

Leave a Comment