Khari Khari News
News

रोहतक में ड्रेन में गिरी कार, MDU कर्मचारी समेत दो की मौत, गाय को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

 

हरियाणा के रोहतक में एक गाय को बचाने के चक्कर में कार ड्रेन में गिर गई जिससे दो लोगों की मौत हो गई है जबकि हादसे में दो युवक घायल है। इस घटना के बाद घायलों और मृतकों को कार की खिड़की तोड़कर बाहर निकाला गया।

जानकारी के मुताबिक रोहतक के टिटौली गांव के पास ड्रेन में संतुलन बिगड़ने से कार गिर गई। हादसे के कुछ समय बाद स्थानीय लोगों ने देखा तो तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को बाहर निकाला।

इस हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी। मृतकों की पहचान रोहतक के पाकस्मा निवासी 35 वर्षीय रविंद्र उर्फ मोनू और टिटौली निवासी 28 वर्षीय रोहित के रुप में हुई है। रोहित महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी में फोर्थ क्लास कर्मचारी था। हादसे में टिटौली निवासी विनीत और रमेश घायल हुए हैं।

हादसे में घायल हुए युवकों ने बताया कि वह टिटौली गांव से रोहतक की तरफ जा रहे थे, इसी दौरान गाय को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर ड्रेन में गिर गई। जांच में सामने आया कि युवक टिटौली से पार्टी करके रोहतक जा रहे थे।

घायल विनीत और रमेश ने पुलिस को बताया कि वह कार की पीछे वाली सीट पर बैठे थे। जबकि रविंद्र उर्फ मोनू कार चला रहा था और रोहित उसकी साइड वाली सीट पर बैठा हुआ था। अचानक कार के सामने गाय आ गई, जिसे बचाने के चक्कर कार अनियंत्रित हो गई और कार सीधे पानी के अंदर चली गई।

उन्होंने कार की खिड़की खोलने का प्रयास किया, लेकिन नहीं खुल सकी। रविंद्र उर्फ मोनू शादीशुदा है, जिसके तीन और पांच साल के दो बच्चे हैं। रविंद्र और रोहित की मौत के बाद दोनों के परिवारों में मातम पसरा हुआ है।

Related posts

हरियाणा में ग्रुप-डी में स्पोर्ट्स कोटे से लगे एक हजार कर्मचारियों की नौकरी पर लटकी तलवार

kharikharinews

अपने काले कारनामे भूल गई कांग्रेस 

kharikharinews

हरियाणा में कोरोना संक्रमण के चलते हुक्के पर लगा पूरी तरह प्रतिबंध, मामला आने पर कार्यवाही के आदेश

kharikharinews

Leave a Comment