Khari Khari News
News

दुखद घटना – पानीपत में दो सगे भाईयों की डेंगू बुखार से मौत, घर में थी सिर्फ दो संतान

 

हरियाणा के पानीपत से एक बेहद की दुखद खबर सामने आई है। यहां पर एक परिवार में दो संतानों की डेंगू से मौत हो गई है। परिवार में दो ही बच्चे थे और दोनों की डेंगू से मौत हो गई है, जिससे पूरा परिवार सदमे में है।

जानकारी के मुताबिक पानीपत के नूरवाला की विजय नगर कॉलोनी की यह घटना है। यहां पर डेंगू बुखार से दो सगे भाईयों की मौत हो गई है। बड़े भाई की 19 सितंबर को रस्म क्रिया थी, उसी दिन छोटे भाई ने भी पानीपत के एक निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया।

बताया गया है कि विजय नगर निवासी प्रदीप का श्री बालाजी करियाना स्टोर है। उसके 16 वर्षीय पुत्र कृष को करीब 10 दिन पहले बुखार आया था। पहले उसे शहर के दो अस्पतालों में ले जाया गया। तबीयत में सुधार नहीं होने पर दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां उपचार के दौरान 12 सितंबर को उसकी मौत हो गई।

स्वजनों का कहना है कि मौत डेंगू बुखार से हुई है। इसके बाद मृतक के छोटे भाई सुजल (14 वर्ष) को भी बुखार आया। उसे उजाला सिग्नेस महाराजा अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां कार्ड टेस्ट की रिपोर्ट डेंगू पाजिटिव आई।

इसी के साथ सेप्टिक शाक, डेंगू शाक सिंड्रोम के लक्षण भी मिले। 19 सितंबर को परिवार कृष की रस्म क्रिया में व्यस्त था,उसी दौरान सुजल ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।दो सगे भाईयों की मौत से मुहल्ले में मातम पसरा है।

Related posts

सीएम मनोहर लाल बोले- राहुल गांधी के आने से कोई आपत्ति नहीं, अगर झुंड बनाकर आएंगे तो…

kharikharinews

ऑनलाइन बिजनेस से 50% तक प्रभावित हुई डॉमेस्टिक मार्केट, व्यापारियों के सामने खड़ा हुआ आर्थिक संकट

Mukshan Verma

रेल्वे की ओर से जारी टाइम टेबल में हजारों स्टेशनों पर नहीं होगा ट्रेनों का ठहराव, पढ़िए पूरी खबर

kharikharinews

Leave a Comment