Khari Khari News
News हरियाणा

ट्रक के कुचलने से छात्रा की दर्दनाक मौत, विदेश जाने के लिए कर रही थी IELTS की तैयारी

करनाल।हरियाणा के करनाल में एक दर्दनाक सड़क दुघर्टना घटी है। यहां घरौंडा हलके में एक ट्रक ने छात्रा को कुचल कर मौत के घाट उतार दिया। हादसा इतना दर्दनाक था कि ट्रक का पहिया छात्रा के पेट के उपर से गुजर गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

छात्रा को लेने आए उसके ताऊ ने 70 फीट की दूरी से मौत के इस मंजर को अपनी आंखों से देखा। सिविल अस्पताल में छात्रा का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। गांव कैमला निवासी रिटायर्ड टीचर नफे सिंह ने बताया कि उसकी 23 वर्षीय भतीजी मंजू GRD सेंटर करनाल से विदेश जाने के लिए IELTS की पढ़ाई कर रही थी।

 

12 अक्टूबर को क्लास खत्म करने के बाद घर लौटने के लिए जीटी रोड़ से सटे तुलसी पैट्रोल पंप के पास उसका इंतज़ार कर रही थी।जब वह मंजू को लेने के लिए पहुंचा तो देखते ही देखते करनाल की तरफ से आ रहे एक ट्रक ने मंजू को टक्कर मार दी। ट्रक का पहिया उसकी भतीजी के पेट के उपर से गुजर गया। स्थानीय लोगों की मदद से मंजू को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक को कब्जे में लेते हुए अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने कहा कि ट्रक चालक मौके से भागने में कामयाब रहा लेकिन बहुत जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related posts

रणदीप व JP ने दुश्मनी पर जड़ा ताला / Randeep Surjewala and JP starts new Friendship

kharikharinews

कृषि कानूनों को लेकर हरियाणा के बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने लिखा गीत, वीडियो हुआ वायरल

kharikharinews

किसानों की बात रखना पार्टी का विरोध नहीं: चौधरी बिरेंद्र सिंह

Mukshan Verma

Leave a Comment