Khari Khari News
News

स्पा सेंटर में ट्रेनी IPS अफसर ने मारा छापा, छह लड़कियों संग दो लड़के पकड़े

राजस्थान में पुलिस की टीम ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार के धंधे का पर्दाफाश किया है। यहां पर ट्रेनी IPS की टीम ने छापेमारी की थी। जिस दौरान स्पा में छह लड़कियां और दो लड़के आपत्तिजनक हालत में मिले।

जानकारी के मुताबिक पुष्कर में स्पा सेंटर में यह गोरखधंधा चल रहा था। इन छह युवतियों में दिल्ली, हरियाणा, मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश की रहने वाली है। वहीं दो युवक भी इस गिरोह में शामिल हैं।

पुष्कर पुलिस ने बताया कि बुद्धा स्पा को पाली निवासी मनोज कुमार ने ठेके पर ले रखा है जबकि योगेश नाम का शख्स इस स्पा को चला रहा है। गोवलिया निवासी मोनू रावत एवं योगेश दोनों मिलकर स्पा की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चला रहे थे। योगेश,अजमेर के गुलाब बाड़ी का रहने वाला है।

वहीं दूसरा मामला उत्तर प्रदेश के लखनऊ का है। मिली जानकारी के अनुसार गाजीपुर के प्राइम प्लाजा में दर्जनों कार्यालय, दुकानें हैं और थर्ड फ्लोर के ऊपर फ्लैट भी बने है जिसमें लोग रहते है। प्राइम प्लाजा के थर्ड फ्लोर पर ही द ज्वॉय बॉडी मसाज पार्लर के नाम से स्पा सेंटर चल रहा था। पुलिस टीम ने मसाज पार्लर से पांच बैग, तीन रजिस्टर, 8 मोबाइल, 6700 नकदी व अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है।

बताया गया​ कि रेड के दौरान प​कड़ी गई सभी लड़कियां दूसरे राज्यों की रहने वाली हैं। इनमें से एक युवती नेपाल की रहने वाली है। रैकेट चलने वाले इन्हें शहर के अलग-अलग इलाकों में रखते थे और ग्राहकों से सौदा तय होने के बाद नियत स्थान पर भेज देते थे।

Related posts

भाजपा अध्यक्ष धनखड़ ने संभाला पदभार

kharikharinews

हरियाणा बीजेपी पर गुजरात चुनाव का असर ।। Khari-Khari Discussion

kharikharinews

परीक्षा केंद्र पर सीएम फलाइंग की छापेमारी, दूसरे की जगह 10वीं कक्षा का पेपर देते हुए 11 युवक गिरफ्तार

kharikharinews

Leave a Comment