Khari Khari News
News

फरीदाबाद में तीन पुलिसकर्मियों को किया गया सस्पेंड, लापरवाही का है आरोप

 

फरीदाबाद में पुलिस के तीन कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया गया है। आरोप है कि विचाराधीन कैदी को अस्पताल में खाने के सामान के साथ साथ बीयर भी परोसी गई। इस मामले की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

जानकारी के मुताबिक करोड़ों रुपये के फर्जीवाड़े में पकड़े गए एसआरएस ग्रुप के चेयरमैन अनिल जिंदल को मेट्रो हॉस्पिटल में इलाज के लिए दाखिल करवाया गया था।

इलाज के दौरान विचाराधीन कैदी अनिल जिंदल की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई जिसमें अस्पताल में बाहर का खाना और बीयर परोसी हुई थी। इसके बाद वहां पर मौजूद पुलिसकर्मियों पर एक्शन लिया गया है।

वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा ने तुरंत एसीपी क्राइम अनिल यादव को जांच कर जल्द रिपोर्ट देने के निर्देश दिए थे।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि एसीपी क्राइम अनिल यादव ने अपनी जांच में पाया कि हॉस्पिटल में ईलाज के लिए लाए गए विचाराधीन आरोपी/कैदी के रूम में पहुंचाए गए सामान की पुलिस कर्मियों ने जांच नहीं करके ड्यूटी में लापरवाही बरती है।

ड्यूटी पर लापरवाही करने पर तीनों पुलिसकर्मियों ईएसआई संजीव, ईएचसी चंद्रप्रकाश और सिपाही मुकेश को निलंबित किया गया है। इसके साथ ही निमका जेल अथॉरिटी एवं प्रबंधक मेट्रो हॉस्पिटल को भी आवश्यक कार्रवाई के लिए निर्देश दिए गए हैं।

Related posts

गरीबों के मकानों की मरम्मत राशि में की बढ़ोतरी, जानिए अब कितने पैसे मिलेंगे ?

kharikharinews

Highcourt ने Haryana के एक्सटेंशन लेक्चरर्स को दिया बड़ा झटका, नौकरी के लिए UGC Net अनिवार्य

kharikharinews

सिविल अस्पताल के 6 डॉक्टरों के खिलाफ FIR, जानें क्या है पूरा मामला

Mukshan Verma

Leave a Comment