Khari Khari News
News

दर्दनाक हादसा- बाइक और कार की टक्कर में तीन की मौत, तीनों थे कंवारे, बहन के घऱ आए थे मिलने

 

हरियाणा के जींद में आज सुबह सुबह ही एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। घटना दिल्ली पटियाला नेशनल हाइवे पर डूमरखां गांव के पास की है। घटना के बाद पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

जानकारी के मुताबिक कैथल जिले के रामगढ़ पांडवा गांव निवासी 24 वर्षीय कर्मपाल, उसके चचेरा भाई 28 वर्षीय मलकीत और भांजे ब्राह्मणी गांव निवासी 18 वर्षीय कर्ण सिंह की मौत हो गई।

बतया गया है कि कर्मपाल, मलकीत और कर्ण दनौदा गांव में अपनी बहन के पास मिलने के लिए आए थे, सुबह जल्दी भैंसों का दूध निकालने के लिए निकलना था, तो तीनों बाइक पर सवार होकर सुबह करीब तीन बजे दनौदा में अपनी बहन के घर से निकल पड़े थे।

रास्ते में डूमरखां कलां के पास हाईवे पर कट से कैथल की तरफ मुड़ने लगे तो सामने से आ रही तेज रफ्तार कार से उनकी सीधी टक्कर हो गई। हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं कार चालक गाड़ी को छोड़कर मौके से फरार हो गया।

कर्मपाल के भाई नरेश ने बताया कि कार की स्पीड तेज होने की वजह से टक्कर लगने से बाइक काफी दूर जाकर गिरी। कर्मपाल, मलकीत और कर्ण तीनों ही अविवाहित थे। नरेश की शिकायत पर सदर थाना नरवाना ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

थाना प्रभारी सत्यवान ने बताया कि मृतक के भाई की शिकायत पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। नागरिक अस्पताल नरवाना में तीनों मृतकों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

Related posts

पैरालिंपिक- कृष्णा नागर ने भारत की झोली में डाला स्वर्ण पदक, पीएम मोदी और अमित शाह ने यूं दी बधाई

Mukesh Gusaiana

प्रदेश में नौकरी का झांसा देकर किया जा रहा ठगी का प्रयास, फर्जी वेबसाइट बनाकर मांगे जा रहे आवेदन

kharikharinews

हरियाणा रोडवेज की बसों को पड़ोसी राज्यों में चलाने की तैयारी में सरकार, आज फिर बुलाई गई बैठक

kharikharinews

Leave a Comment