Khari Khari News
News अपराध हरियाणा

परीक्षा में अंक बढ़वाने का झांसा देकर अध्यापक ने किया छात्रा से रेप, केस दर्ज

पलवल।हरियाणा के पलवल जिले से गुरु और शिष्या के रिश्तों को तार-तार कर देने वाला बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां एक अध्यापक ने छात्रा को परीक्षा में अंक बढ़वाने का आश्वासन देकर उसके साथ रेप किया। इस दौरान अध्यापक ने छात्रा की अश्लील फोटो भी लिएं और उन्हें वायरल करने की धमकी देकर बार-2 दुष्कर्म करता रहा।

आरोपी अध्यापक से परेशान पीड़ित छात्रा ने कैंप थाना पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने छात्रा की शिक़ायत पर नामजद अध्यापक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाया
एएसआई रेणु ने बताया कि आरोपी पलवल के एक प्राइवेट स्कूल में पीटीआई मास्टर था। पीड़ित छात्रा ने बताया कि वह पहली से लेकर बारहवीं कक्षा तक इसी स्कूल में पढ़ी है। जब वह दसवीं कक्षा में हुई तो उस समय पीटीआई जगदीश स्कूल छोड़कर चला गया लेकिन फोन पर बात करने लगा।
फोन पर बात करते समय अध्यापक जगदीश परीक्षा में अंक बढ़वाने व स्कॉलरशिप दिलाने की बात कहकर बाहर लें गया और कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने अपने मोबाइल में अश्लील फोटो भी लिएं और उन्हें वायरल करने की धमकी देकर बार-2 उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता रहा।
जान से मारने की धमकी दी
एक दिन अध्यापक ने एक होटल में बुलाया और जब मैंने विरोध किया तो उसने जान से मारने की धमकी दी। उसने अश्लील फोटो अपने भाई के फोन में भेज दिए। आरोपी अध्यापक का भाई भी अब मेरे पिता को फोन कर बार-2 परेशान कर रहा था जिसके बाद हमने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने पीड़ित छात्रा की शिक़ायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related posts

प्रगतिशील किसानों के लिए एक नया विकल्प है कृषि अधिनियम- ओम प्रकाश धनखड़

kharikharinews

हरियाणा में फिर सस्ता हुआ सोना, जानिए आज के ताजा भाव

kharikharinews

Financial Gravity Hosts AI Design Challenge For Tax Planning Software

kharikharinews

Leave a Comment