Khari Khari News
News अपराध देश-विदेश

दो बच्चियों को 8 वीं मंजिल से नीचे फेंक कर बोला शख्स- बहुत शोर मचा रही थी !

रुस से एक शख्स की क्रुरता का अजीब मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने आठवीं मंजिल से दो नाबालिग बहनों को नीचे फेंक कर मौत के घाट उतार दिया।आरोप है कि दोनों बच्चियां बहुत ज्यादा शोर मचा रही थी। इसलिए शख्स ने उन्हें बिल्डिंग से नीचे फेंक दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

एक विदेशी न्यूज़ पेपर में छपी खबर के मुताबिक, हैलोवीन पर एक रिहायशी बिल्डिंग से दो बच्चियों की गिरने से मौत हो गई. एक बच्ची की उम्र 9 साल थी, जबकि दूसरी की उम्र 14 साल थी. इन बच्चियों की मौत के आरोपी उस बिल्डिंग में किराएदार 23 वर्षीय ओचुर सैंचैट को गिरफ्तार किया गया है।

बताया गया कि बच्चियां फ्लैट में ‘बहुत ज्यादा शोर’ मचा रही थीं, जिसको लेकर सैंचैट भड़क उठा। उसने आठवीं मंजिल से उन्हें खिड़की से बाहर फेंक दिया।पुलिस के बताया कि सैंचैट ने दोनों नाबालिग बहनों को बिल्डिंग से नीचे फेंकने की बात कबूल की है. एक बहन की मौत 80 फीट से नीचे गिरने के बाद हुई, जबकि दूसरी की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

पड़ोसियों ने भयानक चीखें सुनी

न्यूज पेपर के मुताबिक, काइज़िल के रिहायशी इलाके में तड़के हुए इस हादसे के वक्त पड़ोसियों ने भयानक चीखें सुनीं थीं. फ्लैट की खिड़कियां टूटी हुईं थीं, जिनसे बच्चियों को नीचे फेंका गया था। मृतक बच्चियों की मां नाईट शिफ्ट में एक कैफे में काम कर रही थी। हादसे के समय वो घर पर नहीं थी।

Related posts

कृषि कानूनों खिलाफ फिर फूटा किसानों का गुस्सा, रोड जाम कर किया विरोध प्रदर्शन

kharikharinews

उपचुनावों में हार का असर, सरकार ने घटाई एक्साइज ड्यूटी, पेट्रोल 5 तो डीजल 10 रुपए सस्ता

Mukshan Verma

बेरोजगार युवाओं के लिए खुशखबरी, सरकार लगाएगी 200 रोजगार मेले

kharikharinews

Leave a Comment