Khari Khari News
News

जैक लगाकर मकान ऊपर उठाने की तकनीक पड़ी भारी, मकान गिरा, एक मौत, तीन नीचे दबे

हरियाणा के फतेहाबाद जिले के तलवाड़ा गांव में एक हादसा हो गया जिसमें एक शख्स की मौत हो गई है जबकि तीन लोग घायल है। हादसा जैक के जरिये मकान को ऊपर उठाने की तकनीक इस्तेमाल करते वक्त हुआ है।

जानकारी के मुताबिक तलवाड़ा के हरदेव सिंह अपने मकान को जैक तकनीक के जरिये ऊंचा उठवा रहे थे। सोमवार को जैक के जरिये मकान को ऊंचा उठाने का काम चल रहा था, तभी अचानक हादसा हो गया।

मकान को जब ऊंचा उठाया जा रहा था तो मकान अचानक गिर गया जिससे हरदेव सिंह, उनका बेटा गुरविंदर सिंह और दो मजदूर नीचे दब गए। आनन फानन में लोगों ने चारों को मलबे के नीचे से निकाला और अस्पताल में लेकर गए।

अस्पताल में मकान मालिक हरदेव सिंह को मृत घोषित कर दिया वहीं बेटे गुरविंदर को चोटें आई हैं। इसके अलावा दोनों मजदूरों को हल्की चोटें आई है। जिसके बाद सभी का इलाज किया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार गांव तलवाड़ा में जैक की सहायता से मकान को ऊंचा उठाने का कार्य किया जा रहा था। इसे लेकर एक मजदूर व दो परिवार के लोग काम कर रहे थे। अन्य मजदूर हादसे के समय अन्य जगह पर काम कर रहे थे। बताया जाता है कि सोमवार सुबह करीब 11 बजे जैक लगाने के दौरान मकान की छत भरभरा कर जमीन पर आ गिरी।

जाखल थाना प्रभारी बिजेन्द्र सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई थी और ग्रामीणों की मदद से मलबे में दबे लोगों को बाहर निकालकर अस्पताल भेज दिया गया है।

 

 

Related posts

1 महीने पहले ही बता दिया था कि इनेलो और बीएसपी का गठबंधन होगा।

kharikharinews

कांग्रेस पार्टी के कार्यालय में हुआ जमकर हंगामा, कार्यकर्ताओं ने महिला कार्यकर्ता की कर दी पिटाई

kharikharinews

दिवाली पर पटाखों की बिक्री को लेकर गुरुग्राम जिलाधीश ने जारी किए आदेश, रात्रि 8 से 10 बजे तक पटाखे चलाने की अनुमति

kharikharinews

Leave a Comment