Khari Khari News
News हरियाणा

यें कैसा व्यवहार: इंसाफ मांगने आए पिता-पुत्री को धक्के मार पुलिस ने निजी गाड़ी में बैठाया

करनाल।लघु सचिवालय स्थित एसपी कार्यालय में मारपीट के एक केस में एसपी से मिलने आएं एक पिता और उसकी बेटी को पुलिस फिल्मी स्टाइल में धक्के मारते हुए गिरफ्तार करके लें गई। पुलिस जवानों की तरफ से सख्ती से पकड़ा गया व्यक्ति इंसाफ की गुहार लगाता रहा और उसकी बेटी पुलिसकर्मियों की इस क्रुरता पर रोती रही।
पुलिसकर्मियों ने उनकी एक ना सुनी और जबरदस्ती निजी कार में बैठाकर लें गए। इस मामले की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जिसमें लड़की यह कहते साफ सुनाई दे रही है कि उनके खिलाफ केस दर्ज है और वें इस केस के सिलसिले में एसपी साहब से बात करने आए थे लेकिन उनको मिलने नहीं दिया जा रहा है।
पुलिस की क्रूरता का मामला जब एसपी गंगाराम पूनिया के पास पहुंचा तो उन्होंने इस तरह जबरदस्ती गिरफ्तार करने का कारण समेत अन्य पहलुओं पर डीएसपी को जांच के आदेश दिए। उन्होंने कहा कि यदि कोई मिलने आया था तो उनको पक्ष रखने के बाद भी गिरफ्तार किया जा सकता था।
बता दें कि कुरुक्षेत्र के आदर्श नगर निवासी रणबीर की बेटी आरज़ू की शादी करनाल के शाहपुर में हुई थी। कुरुक्षेत्र पुलिस ने आरजू की शिक़ायत पर ससुराल पक्ष के लोगों पर 13 जुलाई 2021 को दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज किया गया था।आरोप है कि इसके बाद 7 सितंबर को रणबीर व उसकी बेटी आरज़ू व अन्य लोग शाहपुर आएं और ससुराल पक्ष के लोगों के साथ मारपीट करके चले गए।
इस आरोप में 13 सितंबर 2021 को सदर थाना पुलिस ने मारपीट का केस दर्ज किया। इसी केस के सिलसिले में रणबीर व उसकी बेटी बुधवार दोपहर को एसपी के समक्ष अपना पक्ष रखने आएं हुए थे। इस दौरान करनाल पुलिस के 6-7 जवान पिता और बेटी को लघु सचिवालय की सीढ़ियों से जबरन घसीटते हुए नीचे लेकर आएं और जबरदस्ती उनको एक निजी गाड़ी में बैठाकर लें गए।
जांच में नहीं हों रहें थे शामिल
जब इस मामले को लेकर जुंडला चौकी इंचार्ज मुकेश कुमार से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि पिता-पुत्री पर मारपीट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज है ।इनको जांच में शामिल होने के लिए कई बार नोटिस दे चुके हैं लेकिन जांच में शामिल नहीं हो रहें थे। पुलिस के साथ अभद्र व्यवहार करते हैं, इसलिए इन्हें इस तरह गिरफ्तार करना पड़ा।

Related posts

हरियाणा में स्मार्ट मीटर लगेंगे, मोबाइल की तरह होंगे रिचार्ज, मासिक भी भर सकेंगे ऑनलाइन बिल

kharikharinews

शिक्षा विभाग के एप्स का शिक्षक कर रहे विरोध, कहा- की जा रही अनावश्यक दबाव बनाने की कोशिश

kharikharinews

हरियाणा में 21 सितंबर को सभी जिला मुख्यालयों पर धरना प्रदर्शन करेगी कांग्रेस- कुमारी सैलजा

kharikharinews

Leave a Comment