Khari Khari News
News खरी खरी विशेष देश-विदेश

कूड़े के ढेर में महिला को दिखी लाश, फिर हुआं कुछ ऐसा कि शर्म से हो गई पानी-पानी

अक्सर इंसान की आंखें भी धोखा खा जाती है और हम कुछ ऐसा देख लेते हैं कि जो चीज हमें नजर आई है असलियत में वो वह नहीं होती है। ऐसा ही एक धोखा इंग्लैंड की एक महिला को खाना पड़ा और उसे लेकर वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

मामला इंग्लैंड के एसेक्स का है जहां कारा लेवी नाम की एक महिला ने अपने साथ घटित हुआ एक अजीबो-गरीब किस्सा सोशल मीडिया पर शेयर किया। कारा ने बताया कि वह अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ घर का कचरा फेंकने हैरलो रिसाइकिलिंग सैंटर जा रही थी।

जब दोनों उस जगह पर पहुंचे तो वहां का नजारा देखकर हैरान रह गए। उन्होंने देखा कि कचरे के ढेर पर एक लाश पड़ी हुई है। दोनों एक बार के लिए तो लाश को देखकर डर गए लेकिन हिम्मत करते हुए दोनों लाश के पास गए तो उन्हें समझ आया कि वो लाश नहीं एक सेक्स डॉल है।

कारा ने बताया कि वो डॉल पहली बार में देखने पर इतनी असली लग रही थी कि किसी को भी शक हो जाता कि वो लाश है। कारा ने बताया कि डॉल पर विग लगा हुआ था और उसे एक बोल्ड टॉप पहनाया गया था जिसे पहली नजर में देखने पर ऐसा लग रहा था कि किसी महिला की न्यूड बॉडी पड़ी हुई है।

कारा ने कहा कि मुझे लगता है कोई बेवकूफ ही होगा जो कचरे में बिना कायदे से पैक किए अपनी डॉल फेंकेगा।कारा ने इंस्टाग्राम पर डॉल की फोटो शेयर करते हुए इस पूरी घटना की जानकारी दी।

Related posts

हरियाणा के युवाओं के लिए अच्छी खबर, आगामी पांच सालों में एक लाख से अधिक पदों पर की जाएंगी भर्तियां

kharikharinews

रिश्वत लेने के मामले में तहसीलदार को नहीं मिली राहत, अग्रिम जमानत देने से कोर्ट ने किया इंकार

kharikharinews

आम आदमी को एक और झटका, स्टेशनों पर गेस्ट को छोड़ने या रिसीव करने वालों से भी वसूला जाएगा चार्ज

kharikharinews

Leave a Comment