Khari Khari News
News हरियाणा

नवरात्रों पर मां के दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की क्रूज़र ट्रक से टकराई, महिला समेत तीन की मौत

कुरुक्षेत्र।हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले में एक दर्दनाक सड़क दुघर्टना घटी है। यहां शाहाबाद- बराड़ा सड़क मार्ग पर बुधवार की देर रात एक ट्रक और क्रूज़र गाड़ी की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई जिसमें एक महिला समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक की भिड़ंत से क्रूज़र गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना की सूचना मिलते ही हेल्पर संस्था के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को एंबुलेंस की मदद से कल्पना चावला मैडिकल कॉलेज और चंडीगढ़ पीजीआई पहुंचाया। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया।
त्रिलोक पुरा मंदिर जा रहें थे यात्री
जिला कैथल के सिरसल गांव से करीब 22 यात्री इस क्रूज़र गाड़ी में सवार होकर त्रिलोक पुरा मंदिर में नवरात्र के मौके पर माता के दर्शन के लिए जा रहे थे।रात 11 बजे के करीब शाहाबाद से थोड़ी दूर निकलते ही क्रूज़र गाड़ी सामने से आ रहे ट्रक से जा टकराई। टक्कर लगने के धमाके के साथ ही आसपास के लोग दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को गाड़ी से बाहर निकालने का प्रयास किया। इसके बाद हेल्पर संस्था के लोग एंबुलेंस लेकर घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया.
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे हुड्डा पुलिस चौकी प्रभारी जय किशन ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है और गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को चंडीगढ़ पीजीआई और कल्पना चावला मैडिकल कॉलेज में रैफर किया गया है। अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related posts

Discussion: Millennials Aren’t All London Luvvies

kharikharinews

किसानों पर लाठीचार्ज को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल का बड़ा बयान, जानिये क्या लगाए आरोप ?

kharikharinews

मौसम अलर्ट- हिसार, भिवानी, कैथल, पानीपत समेत कई जगहों पर बारिश की संभावना

kharikharinews

Leave a Comment