Khari Khari News
News हरियाणा

ट्रैक्टर- ट्रॉली और टेंपो ट्रैवलर की जोरदार भिड़ंत, 2 की मौत,4 घायल

करनाल।हरियाणा के करनाल से एक सड़क दुघर्टना का मामला सामने आया है। यहां इंद्री हल्के में तेज रफ्तार के कहर ने दो आदमियों की जिंदगी लील कर दी जबकि चार अन्य लोग घायल हुए हैं जिनमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है। यह दुर्घटना ट्रैक्टर- ट्राली और टेंपो ट्रैवलर की आमने-सामने की भिड़ंत से घटित हुई है।

मिली जानकारी अनुसार एक टेंपो ट्रैवलर करनाल से चन्द्राव गांव की तरफ जा रहा था। टेंपो में शराब फैक्ट्री में काम करने वाले कर्मचारी थी जो अपनी ड्यूटी पर जा रहें थे। वहीं दूसरी तरफ से ट्रैक्टर ट्राली आ रही थी। दोनों की आमने-सामने इतनी जोरदार भिड़ंत हुई कि टेंपो ट्रैवलर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

हादसे में 4 लोग घायल

इस दुर्घटना में शराब फैक्ट्री में काम करने वाले दो कर्मचारियों की मौत हो गई जिनकी पहचान अनिल और प्रशांत के रुप में हुई है। वहीं इस दुर्घटना में चार लोग घायल हुए हैं जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। इनमें से दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

परिवार में मातम का माहौल

इस दर्दनाक सड़क दुघर्टना में दो परिवारों के चिराग बुझ गए। मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बूरा हाल है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

Related posts

हरियाणा के लोगों पर बिजली के बिल का बोझ होगा कम, ये है आसान तारीका, पढ़िए

kharikharinews

इनेलो को गठबंधन बिना सत्ता नहीं/ Alliance is must for INLD

kharikharinews

Global Funds Expanding Into Massive Chinese Investment Market

kharikharinews

Leave a Comment