WhatsApp Upcoming feature, आप भी जान लीजिए कैसे करेगा काम !

सबसे पहले iOS यूजर्स को मिलेगा फायदा। 
 
 | 
wa
व्हाट्सएप पर एडिट कर सकेंगे मैसेज- 

जल्द जारी होगा फीचर। 

WhatsApp एक नए अपडेट पर काम कर रहा है। 

 

Kharikhari News Desk : Social Media आज के समय में सभी के लिए बेहद जरुरी हो गया है...अब मैसेजिंग और चैटिंग के लिए यदि आप व्हाट्सएप का इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। आज के समय में मानों Facebook, instagram और wats app के बिना जिंदगी अधूरी है... ये सभी एप्प समय-समय पर कुछ न कुछ बदलाव करते रहते है... 

app

मिलने वाली है ये सुविधा : 
इंस्टैंट मैसेजिंग एप व्हाट्सएप पर जल्द यूजर्स को मैसेज को एडिट करने की सुविधा मिलने वाली है। यूजर्स मैसेज को भेजने के बाद भी एडिट कर सकेंगे। साथ ही व्हाट्सएप यूजर्स को एडिट मैसेज के सभी कन्वर्सेशन में सफलतापूर्वक भेजे जाने की जानकारी भी मिलेगी। बता दें कि कंपनी ने हाल ही में नया डेस्कटॉप एप पेश किया है। इसमें यूजर्स को बेहतर ग्रुप कॉल की सुविधा दी गई है।

WhatsApp एक नए अपडेट पर रहा काम : 
WABetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक WhatsApp एक नए अपडेट पर काम कर रहा है। WABetaInfo के अनुसार, व्हाट्सएप आईओएस 23.6.0.74 अपडेट के लिए लेटेस्ट व्हाट्सएप बीटा वर्जन पर काम कर रहा है।

owo

इस अपडेट के बाद यूजर्स मैसेज को एडिट करने के साथ एडिट किए गए मैसेज के स्टेटस (कन्वर्सेशन को सेंड होने की) की भी जानकारी भी ले सकेंगे। अब अगर आपने वाटस एप्प पर कोई गलती की है तो आप आसानी से उसे ठीक कर सकते है। 

जानिए कैसे काम करेगा फीचर : 
WhatsApp के इस फीचर से यूजर्स किसी भी गलती को जल्दी और आसानी से ठीक कर सकेंगे। अब यूजर्स अपने मैसेज को भेजने के 15 मिनट के भीतर एडिट कर सकेंगे। एडिट मैसेज को मैसेज बबल के अंदर एडिटेड लेबल के साथ चिह्नित किया जाएगा। यह मैसेज के साथ फॉरवर्डेड टैग जैसा दिखेगा। अब इसके बाद अंदाजा ये लगाया जा रहा है कि इसके बाद सभी अपने फ़ोन पर WhatsApp को और अधिक डाउनलोड कर सकते है... 

df

India में 48 करोड़ से ज्यादा वॉट्सऐप यूजर : 
भारत में करीब वॉट्सऐप के करीब 48.9 करोड़ यूजर हैं। वहीं दुनियाभर में इसके 2 अरब से भी ज्यादा यूजर हैं। वॉट्सऐप को साल 2009 में लॉन्च किया गया था। 2014 में फेसबुक ने वॉट्सऐप को 19 बिलियन डॉलर में खरीदा था।


 

National

Politics