Realme की 5वी सालगिरह, ऑफर की भरमार...

 इतने सस्ती कीमत पर फोन पहली बार...
 
 | 
RM
आप भी जल्दी से खरीदें- 

दूसरे फ़ोन को भी देते है टक्कर। 

 

KHARIKHARI NEWS DESK : रियलमी अपनी 5वी सालगिरह के मौके पर ग्राहकों को कई अच्छे तोहफे देने जा रही है.. Realme Anniversary Sale के मौके पर आप भी अच्छा और सस्ता फ़ोन आसानी से अपने घर ला सकते है.. आज से सेल (1 मई) शुरू हो गई है... 

REALME

गिफ्ट ऑफर है खास : 
 सेल में ग्राहकों को कंपनी के सभी रेंज के प्रोडक्ट को काफी कम दाम में उपलब्ध कराया जा रहा है. यहां कई तरह के अडिशनल ऑफर भी मिलेंगे, जिसमें फ्लैश सेल, लकी ड्रा नए यूज़र के लिए गिफ्ट जैसे ऑफर मिलेंगे। बता दें कि ये गिफ्ट उन खास ग्राहकों को दिया जाएगा जो पहले से काफी टाइम से कंपनी से जुड़े हुए है.. 

FG

इस कीमत से शुरू है फ़ोन :
फोन ऑफर्स की बात करें तो रियलमी नार्ज़ो N55 को सेल में से 10,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर घर लाया जा सकता है...  खास बात ये है कि ग्राहक इसपर ICICI बैंक के तहत 750 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते है। 

REALME

प्रीमियम रेंज पर भी छूट : 
प्रीमियम रेंज फोन के बारे में बात करें तो रियलमी GT Neo 3T 80W को ग्राहक 29,999 रुपये के बजाए सिर्फ 19,999 रुपये में घर लाया जा सकता है।  इसपर 12,000 रुपये की छूट पाई जा सकती है... रियलमी 10 पर भी अच्छी छूट पाई जा सकती है। इसे ग्राहक 13,999 रुपये के बजाए सिर्फ 12,499 रुपये में घर लाया जा सकता है। इसपर 1500 रुपये की छूट दी जा रही है। इसे भी कॉम्बो ऑफर के ज़रिए खरीदा जा सकता है। ऐसे में ग्राहकों को इस ऑफर का जमकर फायदा उठाना चाहिए। 
 

National

Politics