230 km की रेंज और 10.25 की स्क्रीन के साथ आ रही MG Comet EV, जान लें कीमत-

देखने में कुछ अलग और आकर्षक- 
 | 
MG
इन शानदार फीचर्स के साथ पेश हुई एमजी कॉमेट ईवी - 

कई गाड़ियों का करेगी मुकाबला- 

 

KHARIKHARI NEWS DESK : ऑटोमोबाइल्स कंपनी MG ने आज एक बार फिर से भारत में अपने ग्राहकों के लिए तोहफा पेश कर दिया है.. MG ने भारत में अपनी सबसे किफायती मानी जा रही ईवी को पेश कर दिया.... हालांकि कंपनी इसके केबिन और फीचर्स की जानकारी का खुलासा पहले ही कर चुकी थी, लेकिन अब इसे आधिकारिक तौर पर पेश भी कर दिया।  इससे जुडी बाकी जनकारियां हम आपसे साझा करने जा रहे हैं। 

WAAH

MG Comet EV केबिन फीचर्स  : 
इस कार के केबिन की बात करें तो, इसमें एक लार्ज फ्री स्टैंडिंग डिजिटल डिस्प्ले, जिसमें 10.25 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है और इसी साइज में इंट्रूमेंट क्लस्टर भी मौजूद है। 

MG Comet EV RANGE :
कंपनी ने अपनी इस बॉक्सी ईवी में 17.3kWh का बैटरी पैक दिया है, जिसे एक बार चार्ज करने पर 230 किलोमीटर तक की दूरी तय की जा सकती है.... 

CAR

MG Comet EV  केबिन फीचर्स : 
इस कार के केबिन की बात करें तो, इसमें एक लार्ज फ्री स्टैंडिंग डिजिटल डिस्प्ले, जिसमें 10.25 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है और इसी साइज में इंट्रूमेंट क्लस्टर भी मौजूद है... 

MG Comet EV डिजायन : 

CV


नई एमजी कॉमेट ईवी में 4 सीटर केबिन के साथ 2 दरवाजे मिलते हैं।  साथ ही इसमें भारत में किसी भी गाड़ी में मिलने वाले पहियों से छोटे 12 इंच के व्हील दिए गए हैं... जिसके बाद इसका लुक और भी खास हो जाता है.. 

17.3 kWh का बैटरी पैक : 
सिंगल चार्ज पर इसकी रेंज 230 किलोमीटर तक की हो सकती है। इसे 3.3 किलोवॉट चार्जर की मदद से 7 घंटे में 100% चार्ज कर सकते हैं। MG Comet EV में 17.3 kWh का बैटरी पैक दिया गया है, जो कि 42 PS की मैक्सिमम पावर और 110 Nm पिक टॉर्क जेनरेट करता है।

CN

कॉमेट ईवी के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम बेक्स दिए गए हैं।

National

Politics