Facebook-Instagram और इंस्टा पर ब्लू टिक की पेड सर्विस शुरू,जानिए क्या है कीमत ?

क्या आप भी अपने Account को बनाना चाहते है खास-
 
 | 
j
प्रति महीने 11.99 डॉलर यानी 991 रुपये चुकने होंगे !

मेटा भी अब ट्विटर की राह पर !

 

Kharikhari News Desk : आजकल छोटा हो या बड़ा अमीर हो या गरीब हर कोई सोशल नेटवर्किंग साइट यानी फेसबुक इंस्टाग्राम टि्वटर पर व्यस्त रहता है। Internet और social media के बीना मानव जिंदगी अधूरी हो गईं है। मेटा भी अब ट्विटर की राह पर चल पड़ा है। गौरतलब है कि कुछ दिनों से सोशल नेटवर्किंग साइट चर्चा का केंद्र बना हुआ है।

m

कुछ दिनों पहले किया था पेड़ सर्विस का एलान:

दरअसल बीते सप्ताह फेसबुक और इंस्टाग्राम की यूजर्स को पीट सर्विस के लिए ब्लूटिक देने का ऐलान किया गया था। इसकी जानकारी खुद Meta के CEO मार्क ने फेसबुक पर पोस्ट करके दी थी। ऐसे में अगर फेसबुक और इंस्टाग्राम के यूजर ब्लू टिक पाना चाहते हैं तो वह अब कुछ पैसे देकर अपने अकाउंट को वेरीफाई करवा सकते हैं। यानी आपने पहले ब्लू टिक अकाउंट किसी सेलिब्रिटी या किसी राजनेता के अकाउंट पर देखा होगा लेकिन अब कुछ पैसे देकर यूजर ब्लूटिक सर्विस का मजा ले सकते हैं।

g

सबसे पहले ट्विटर के मालिक ने की थी शुरूआत:

आपको बता दें कि सबसे पहले ट्विटर के मालिक यानी एलन मस्क नहीं ब्लू टिक की पैड सब्सक्रिप्शन की शुरुआत की थी। हाल ही में भारत में भी ट्विटर के ब्लू सर्विस पैड सर्विस शुरू की गई। जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि धीरे-धीरे बाकी मुल्कों में भी इसकी शुरुआत की जाएगी।

in

ये करना होगा भुक्तान:
जानकारी के मुताबिक, इन दोनों देश के यूजर्स को Web वर्जन के लिए प्रति महीने 11.99 डॉलर यानी 991 रुपये चुकने होंगे। जबकि iOS और एंड्रॉइड मोबाइल यूजर्स को अतिरिक्त भुगतान करना होगा। मोबाइल यूजर्स को 14.99 डॉलर यानी करीब 1 हजार 240 रुपये प्रति माह भुगतान करने होगे।

National

Politics