Cheapest Laptop : नहीं होगा यकीन! 23000 रुपए वाला लैपटॉप मात्र 2 हजार रुपए में, खरीदने टूट पड़े लोग

 | 
flipkart sale Cheapest Laptop

Cheapest Laptop : अगर आप भी एक जबरदस्त फीचर्स और गजब लुक वाले पोर्टेबल लेपटॉप खरीदने का प्लान बनाते  है तो आपका बजट भी उसी के अनुसार होने चहिये। इसके लिए आपको कम से कम 30 से 50000 रुपए  खर्च करने पड़ सकते है। वही अगर आपको कोई कहे की 2000 रुपए की कीमत में एक जबरदस्त लैपटॉप मिल जायेगा तो आपको वैसे तो यकीन नहीं होगा। परन्तु ऐसा ही हो रहा है। हम आपके लिए एक ऐसी website ले कर आये है जिसे पर लेपटॉप आपको जबरदस्त डिस्काउंट देखने को मिल रहा है। आईये जानते है कोन-सी है वो वेबसाइट।  

यह भी पढ़ें : Elon Musk Twitter News: ट्विटर का मालिक बनते ही एलन मस्क ने लिया बड़ा ऐक्शन, इन टॉप अधिकारियों को नौकरी से निकाला

इस वेबसाइट पर दिया जा रहा है तगड़ा डिस्काउंट

आपको जानकारी दें दे कि वह वेबसाइट फ्लिपकार्ट है जिसमें आपको ASUS CHROMEBOOK CELERON DUAL CORE लैपटॉप पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस लैपटॉप की असली कीमत की बात करें तो यह मार्किट में 22990 रुपए है। इसी के साथ इस लैपटॉप पर 17 प्रतिशत का तगड़ा डिस्काउंट देखने को मिल रहा है। जिसे इसकी कीमत मात्र 18990 रुपए की रह जाती है। 

ये गजब दूसरा ऑफर 

वहीं फ्लिपकार्ट इस पर आपको बंपर एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। फ्लिपकार्ट इस पर लगभग 17000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर प्रोवाइड कर रहा है। अगर आपका एक्सचेंज ऑफर सही तरीके से अप्लाई हो जाता है तो आपको इस को लैपटॉप सिर्फ 1999 रुपए में अपने घर ले जा सकते है। इतनी कम कीमत का लैपटॉप मुश्किल ही कही देखने को मिल सकता है, यह आपके लिए एक जबरदस्त मौका बनकर आया है।  

Read More: MSP Hike: किसानों के लिए दिवाली से पहले तोहफा, इन फसलों की MSP में बढ़ोतरी, जानिए

यह भी पढ़ें : Elon Musk Twitter News: ट्विटर का मालिक बनते ही एलन मस्क ने लिया बड़ा ऐक्शन, इन टॉप अधिकारियों को नौकरी से निकाला

यह भी पढ़ें : नहीं होगा यकीन! यह SAMSUNG का रेफ्रीजिरेटर मिल रहा आधी कीमत पर, इस दिवाली होगी भारी बचत

Connect with Us on | Facebook

  

National

Politics