BMW R18 Transcontinental क्रूजर बाइक लॉन्च, ये है कीमत !

कीमत 31.50 लाख, चेक करें इंजन- 
 | 
bmw
जबरदस्त फीचर्स के साथ लॉन्च हुई- 

जबरदस्त फीचर्स के साथ लॉन्च हुई, जानिए फीचर समेत तमाम डिटेल !

 

Kharikhari News Desk : BMW मोटरराड इंडिया ने भारत में एक जबरदस्त बाइक लॉन्च की है जो कि आर 18 ट्रांसकॉन्टिनेंटल क्रूजर बाइक है...  बता दें कि आर 18 ट्रांसकॉन्टिनेंटल बाइक भारत में पूरी तरह से सीबीयू रूट के जरिए आएगी... ये बाइक जबरदसर इंजन में साथ कई फीचर्स लेकर आई है.. इस बाइक के इंजन से लेकर इसके फीचर्स सभी काफी आकर्षक माना जा रहा है...  इस बाइक में लगा इंजन कंपनी के लाइन अप का सबसे पावरफुल इंजन माना जाता है। बाइक को देखने के लिए शो रूम में लोगों की रोजाना भीड़ जुट रही है... 

omg

इन फीचर्स से है लैस : 
BMW ने अपनी इस बाइक को टूरिंग फीचर्स से लैस किया है...इसमें विंडस्क्रीन, विंड डिफ्लेक्टर्स, बॉडी कलर्ड पैनियर्स और एक टॉप बॉक्स के साथ ही एक बड़ा हैंडलबार माउंटेड फेयरिंग भी लगाया गया है।  इसमें एक रियर सीट और अलॉय व्हील भी दिया गया है।  इतना ही इसमें 4 सर्कुलर एनालॉग गेज और 10.25 इंच की टीएफटी स्क्रीन भी लगाई गई है। 

ये भी मिलेंगे फीचर्स : 
R18 ट्रांसकॉन्टिनेंटल एक्टिव क्रूज़ कंट्रोल (ACC) के साथ आता है।  इसमें ऑटोमेटिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, स्पीड कंट्रोल इंजन ब्रेक कंट्रोल, हिल-स्टार्ट कंट्रोल, क्लास राइड और एलईडी हेडलैंप जैसे कई फीचर्स के साथ आ रही है।  इस बाइक की खास बात ये है कि यह रडार सेंसर का इस्तेमाल करके इसके सामने चलने वाले वाहन के स्पीड को हिसाब से खुद को कंट्रोल कर सकता है। 

wah

ACC के साथ है दमदार इंजन : 
R18 ट्रांसकॉन्टिनेंटल में  1.802cc एयर और ऑयल-कूल्ड बॉक्सर इंजन दिया गया है।  जो 91hp की पावर और 158Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।  इसके दमदार इंजन के चलते यह बाइक काफी स्मूथ चलती है। 

जानिए वेरिएंट और कीमत : 
BMW  R18 Transcontinental के फर्स्ट एडिशन की कीमत 22.55 लाख रुपये, R18 क्लासिक फर्स्ट एडिशन 24.00 लाख रुपये और इसके R18 ट्रांसकॉन्टिनेंटल को 31.50 लाख रुपये में भारत में लॉन्च किया गया है....  यह बाइक 5 कलर ऑप्शन के साथ आती है। टाइटन सिल्वर 2 मैटेलिक कलर के साथ भारत में लॉन्च किया गया है। 

bie

कितना है वजन और फ्यूल टैंक की क्षमता : 
इस बाइक का वजन 427 किलोग्राम है और इसके फ्यूल टैंक की क्षमता 24 लीटर है, जिसमें 4 लीटर का रिजर्व फ्यूल है।  बीएमडब्ल्यू की इस बाइक की टॉप स्पीड 180 kmph है...  यह बाइक 5 कलर थीम में उपलब्ध है. ऐसे में यह एक पावरफु बाइक बन जाती है। 

National

Politics