Apple Store Saket: DELHI में खुला APPLE का दूसरा स्टोर, भीड़ से भरा मॉल-

मुंबई के बाद ये दूसरा स्टोर- 
 | 
APPLE

दिल्ली के Select City Walk Mall साकेत में खुला !

लंबी कतारों और यूजर्स की तालियों के बीच दिल्ली में खुला Apple स्टोर !

 

KHARIKHARI NEWS DESK : दिल्ली के सलेक्ट सिटी वाक मॉल साकेत में एप्पल के दूसरे स्टोर की ग्रैंड ओपनिंग हो चुकी है। बता दें कि मुंबई के बाद दिल्ली में ये एप्पल का दूसरा स्टोर है.. एप्पल के सीईओ टिम कुक ने इसकी ग्रैंड ओपनिंग की है। 

STORE

इस अंदाज में किया लोगों का स्वागत :
इससे पहले टिम कुक ने भारत के मुंबई में एप्पल के पहले रिटेल स्टोर की ओपनिंग की थी।  टिम कुक ने इस दौरान हाथ जोड़कर लोगों का स्वागत किया। स्टोर के ओपनिंग के दौरान भीड़ इतनी थी कि महज चंद मिनटों में माल भर चूका था.. 

STORE

ओपनिंग के दौरान रही भीड़ : 
एप्पल के दूसरे रिटेल स्टोर को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ लगी रही...  सुबह से ही लोग लाइन में लगे रहे और टिम कुक से मिलने और एप्पल रिटेल स्टोर में जाने का इंतजार कर रहे थे. एप्पल का साकेत स्टोर की ओपनिंग सिटी वॉक मॉल में की गई है...  दिल्ली के एप्पल स्टोर का किराया 40 लाख हर महीने और मुंबई वाले स्टोर का किराया 42 लाख रुपये है बावजूद इसके भी एप्पल हर जगह अपने स्टोर को खोलकर ग्राहकों को हर सुविधा उपलब्ध करवा रहा है... 

V

DELHI STORE में इतने कर्मचारी : 
एप्पल के दिल्ली वाले स्टोर पर 70 कर्मचारी हैं, जिसमें आ​धे से ज्यादा संख्या में महिलाएं भी हैं... वहीं मुंबई वाले स्टोर यानी एप्पल बीकेसी पर 100 कर्मचारी है और यहां भी महिला कर्मचारियों की संख्या ज्यादा है... गौर हो कि स्टोर में आईफोन की सेटिंग से लेकर एप्पल आईडी रीकवरी या फिर अन्य समस्या के बारे में समाधान किया जाएगा। 

 F

कंपनी ने दिया एक्सचेंज ऑफर भी : 
आपके प्रोडक्ट की एक्सचेंज वैल्यू प्रोडक्ट की मौजूदा स्थिति पर निर्भर करती है। एपल के इस स्टोर में हिंदी, पंजाबी समेत करीब 40 भाषाओं को जानने वाले कर्मचारी मौजूद हैं। एपल स्टोर में ट्रेडइन सेवा भी मिल रही है यानी आप किसी भी कंपनी के प्रोडक्ट को एक्सचेंज करके एपल का कोई भी प्रोडक्ट खरीद सकेंगे। 

CEO

National

Politics