Portable Heater: ठण्ड से बचने के लिए हो गया जुगाड़! AC की तरह दीवार पर टंग जाता है ये हीटर, फीचर्स जान नाचने लगोगे आप

 | 
Portable Heater Weltherm Wall Heater WM SCORCHER 2000w

Portable Heater फेस्टिवल सीज़न खत्म हो चूका और ठण्ड ने भी दस्तक दे दी है। वहीं अब सुबह-शाम ठण्ड ज्यादा महसूस होती है। ऐसे में ठण्ड से बचने के लिए आप रूम में  हीटर जैसे चीजों का इस्तेमाल करते है जिसे रूम का टेम्प्रेचर सही रह सके।  पहले बाजार में ऐसे हीटर देखने को मिलते थे जो ज्यादा बिजली की खपत करते थे। वहीं अब समय के अनुसार भी चीजों में बदलाव देखने को मिलता ही है। आपको बता दें कि अब बाजार ऐसे हीटर मोजूद है जमकर रूम अच्छे से गर्म भी रखे और साथ में बिजली की खपत भी कम करते हैं । टेक्नोलॉजी इतनी बढ़ गई है कि ऐसे हीटर आने लगे है जिसे आप दिवार पर तक टांग सकते हैं और इनकी कीमत भी बहुत ही कम होती है। चलिए आईये इसके बारे में जानते है।  

Weltherm Wall Heater WM SCORCHER 2000w Price

वहीं एक ऐसा ही हीटर की मार्किट में बहुत बिक्री हो रही है। इसके  इसके नाम की बात करें तो यह Weltherm Wall Heater WM SCORCHER 2000w है। इस हीटर का उपयोग आसानी से किया जा सकता है। यह कुछ ही समय में रूम को एक गर्म कर देता है। इस  हीटर को आप बड़ी आसानी से किसी दिवार  पर टांग सकते है।  मार्किट में इसकी कीमत  करीब 6700 रुपए  रखी गई है।  

Features

आपको बता दें कि इसमें PTC heating एलिमेंट के साथ ही 1000/2000 वाट की दुगुना हीटिंग पावर सेटिंग, कूल एयर के लिए फैन मोड, 12 घंटों के लिए बिल्ट इन टाइमर, ओवर हीट प्रोटेक्शन, सेफ्टी टिप ओवर स्विच और एडजस्टेबल ओस्किलेटिंग फंक्शन  देखने को मिलता है ।  

यह भी पढ़ें : Mulayam Singh Yadav Passed Away: नहीं रहे पॉलिटिक्स के नेता जी, यूपी के पूर्व सीएम 82 वर्षीय मुलायम सिंह यादव का निधन, तीन बार रह चुके सीएम

Connect with Us on | Facebook

National

Politics