Noise Two HeadPhone: Noise ने लांच किया डुअल पेयरिंग फीचर्स वाला हेडफोन, सिंगल चार्ज में चलेंगें 50 घंटें, बोलने लगोगे-हाय मजे मजे

 | 
Noise Launches Dual Pairing Features Headphone

Noise Two HeadPhone : Noise कम्पनी ने भारत में अपना नया वायरलेस हेडफ़ोन पेश कर दिया है। वहीं इसका नाम Noise Two रखा गया है। यह कंपनी का तीसरा हेडफोन है और पिछले साल लॉन्च हुए Noise One का सक्सेसर है।1,499 रुपये की कीमत वाले ये हेडफोन कंपनी के ऑनलाइन स्टोर और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon, Flipkart और Myntra पर उपलब्ध हैं। कंपनी ने इसको बोल्ड ब्लैक, calm whit और serene blue कलरों में लांच किया है।  

यह भी पढ़ें : नहीं होगा यकीन! यह SAMSUNG का रेफ्रीजिरेटर मिल रहा आधी कीमत पर, इस दिवाली होगी भारी बचत

SD Card Slot भी शामिल

नॉइज़ टू में आरामदायक फिट के लिए ईयर कप पर पैडिंग के साथ साल-दर-साल डिज़ाइन किया गया है। हेडफोन का हेडबैंड एडजस्टेबल है। इनमें उपयोगकर्ताओं के लिए ऑफ़लाइन सांग्स का इस्तेमाल  करने के लिए SD Card Slot है। वायर्ड कनेक्टिविटी के लिए वायरलेस हेडफ़ोन में AUX पोर्ट होता है। इनमें बिल्ट-इन FM रेडियो है।

Read More: MSP Hike: किसानों के लिए दिवाली से पहले तोहफा, इन फसलों की MSP में बढ़ोतरी, जानिए

चार प्ले मोड शामिल

इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो यह  वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.3, चार्जिंग के लिए एक यूएसबी-सी पोर्ट और चार प्ले मोड  शामिल हैं। इसे वाटर रेजिस्टेंस के लिए IPX5 रेटिंग मिली है। हैडफोन डुअल पेयरिंग सपोर्ट के साथ आता है ताकि यूजर उन्हें दो डिवाइस से कनेक्ट कर सके। ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए बिल्ट-इन माइक्रोफोन हैं। कंपनी का दावा है कि हेडफोन 50 घंटे तक का प्लेटाइम और 40 मीटर की दूरी तक कवरेज कर सकता है।

यह भी पढ़ें : Mulayam Singh Yadav Passed Away: नहीं रहे पॉलिटिक्स के नेता जी, यूपी के पूर्व सीएम 82 वर्षीय मुलायम सिंह यादव का निधन, तीन बार रह चुके सीएम

Connect with Us on | Facebook

National

Politics