लूट मच गई लूट! सिर्फ 10,500 रुपये में मिल रहा 30 हजार वाला Realme का दिल चुराने वाला Smartphone, खरीदने वालों की लगी भीड़

 | 
Discount on realme GT Master Edition

Flipkart Discount Offer : अगर आप कम बजट का बेहतरीन स्मार्टफोन की तलाश में है तो आप यहाँ सही जगह आये है। दरअसल आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर एक भारी ऑफर चल रहा है जिसमें आप काफी  महंगे स्मार्टफोन को बेहद सस्ते में  खरीद सकते है।  वहीं इस सेल में 30000 वाले स्मार्टफोन आपको इतने कम दाम में मिल रहा है कि आप चौंक जाओगे। आईये जानते है कैसे आप कम  कीमत में प्राप्त कर सकते है।  

यह भी पढ़ें : नहीं होगा यकीन! यह SAMSUNG का रेफ्रीजिरेटर मिल रहा आधी कीमत पर, इस दिवाली होगी भारी बचत

Realme GT Master Edition पर मिल रहा है डिस्काउंट 

वहीं आपको बता दें कि यह जबरदस्त डिस्काउंट realme GT Master Edition पर चल रहा है। इस डिस्काउंट से आप अपनी काफी अछि खासी बचत कर सकते हैं। वहीं इसी स्मार्टफोन की असली कीमत की बात करें तो मार्किट में यह 29999 रुपए में  बिक रहा है।  वहीं इस पर फ्लिपकार्ट 6 प्रतिशत की छूट दे रहा है। वहीं इस डिस्काउंट के बाद इस स्मार्टफोन की  कीमत 28000 रुपए रह जाती है। इस डिस्काउंट को लेकर  ग्रहकों की स्मार्टफोन खरीदने की भीड़ लगी हुई है। 

यह भी पढ़ें : Elon Musk Twitter News: ट्विटर का मालिक बनते ही एलन मस्क ने लिया बड़ा ऐक्शन, इन टॉप अधिकारियों को नौकरी से निकाला

जबरदस्त एक्सचेंज ऑफर

इसी के साथ आपको बता दें कि इस पर आप एक्सचेंज ऑफर का फायदा भी उठा सकते है। Realme GT Master Edition पर फ्लिपकार्ट 17500 का एक्सचेंज ऑफर दे रहा है। यदि आप अपना पुराना स्मार्टफोन बदलते है तो आपको इतनी छूट मिल जाएगी। इसके बाद Realme GT Master Edition की कीमत 10500 रुपए हो जाती है। 

Read More: MSP Hike: किसानों के लिए दिवाली से पहले तोहफा, इन फसलों की MSP में बढ़ोतरी, जानिए

 .  

National

Politics