Khari Khari News
News

गुरुजी का महज 2500 के लिए डोल गया इमान, रिश्वत लेते प्रिंसिपल को विजिलेंस ने किया गिरफ्तार

 

हरियाणा के मेवात इलाके में एक गुरुजी का महज 2500 रुपये के लिए इमान डोल गया और रिश्तव लेते विजिलेंस के हत्थे चढ़ गया। आरोपी प्रिंसीपल स्कूल में बच्चे के दाखिले के लिए 5000 की मांग कर रहा था, लेकिन मामला 2500 रुपये में ही सैटल हो गया।

जानकारी के मुताबिक नूंह के राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल सुब्बासेड़ी के प्रिंसिपल को गुरुग्राम विजिलेंस की टीम ने 1500 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

आरोपी प्रिंसिपल नौवीं कक्षा में दाखिले के नाम पर अभिभावक से रिश्वत मांग रहा था। जिसकी शिकायत विजिलेंस की टीम को की गई थी। विजिलेंस की टीम ने पकड़े गए प्रिंसिपल को आज अदालत में पेश करेगी।

संदीप कुमार, इंस्पेक्टर गुरुग्राम विजिलेंस, ने कहा कि रमेश कुमार प्रिंसिपल ने जाकिर हुसैन नाम के व्यक्ति से उसके बच्चे को नौवीं कक्षा में दाखिला देने की एवज में 5000 रुपये की रिश्वत की डिमांड की थी।

प्रिंसिपल व अभिभावक के बीच ढाई हजार रुपये में सौदा तय हो गया था, उसके बाद अभिभावक ने 1000 रुपये प्रिंसिपल को तुरंत दे दिए और सोमवार को बाकि बची 1500 रुपये की रकम देने के लिए उसे अनाज मंडी नूंह में बुलाया।

विजिलेंस की टीम अनाज मंडी नूंह में जाल बिछा कर बैठी हुई थी। जैसे ही प्रिंसिपल रमेश कुमार ने जाकिर हुसैन से 1500 रुपये की रिश्वत ली, उसे तुरंत रंगे हाथों दबोच लिया। इंस्पेक्टर संदीप कुमार ने बताया कि प्रिंसिपल रमेश कुमार को अदालत में पेश करने की तैयारी की जा रही है. मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Related posts

आपके बिजली बिल का बदलने वाला है तरीका, मोबाइल की तरह एडवांस में करना होगा रिचार्ज, बिजली चोरी रुकेगी

kharikharinews

अभय चौटाला ने पूर्व सीएम हुड्डा पर लगाए बीजेपी के साथ मिले होने का आरोप, कहा- हुड्डा की बीजेपी के साथ सांठगांठ

kharikharinews

गृह मंत्रालय ने स्कूल, कॉलेज और शैक्षणिक संस्थानों को लेकर जारी की नई गाइडलाइंस, पढ़िए

kharikharinews

Leave a Comment